बैंकऑफ़ इंडिया एम्पलाइज यूनियन की आंचलिक सभा सम्पन्न

जोधपुर,बैंकऑफ़ इंडिया एम्पलाइज यूनियन की आंचलिक सभा सम्पन्न।बैंकऑफ़ इंडिया एम्पलाइज यूनियन राजस्थान के जोधपुर अंचल के कर्मचारियों की सभा का आयोजन शहर के एक होटल के सभागार में किया गया। जिसमें जोधपुर शहर, पाली,बाड़मेर रायपुरिया,भूती,ब्यावर, रानीवाड़ा,जाखड़ी,बालोतरा, सुमेरपुर, बेरु एवं अजमेर शहर की शाख़ाओं सहित अंचल की अन्य शाख़ाओं के कर्मचारियों ने बड़ी संख्या में भाग लिया।वर्तमान में अंचल के 19 ज़िलों में बैंक की 67 शाखाएँ कार्यरत हैं।

यह भी पढ़ें – पुलिस टीम पर हमला कर थानाधिकारी को बंधक बनाया,त्वरित कार्रवाई कर 13 मुल्जिमों को पकड़ा

यूनियन के उप महासचिव पूनम जालान एवं संगठन सचिव प्रवीण भाटी ने बताया कि इस बैठक में बैंक कर्मियों के बारहवें ऐतिहासिक द्विपक्षीय समझौते के तहत बैंक कर्मचारियों को मिलने वाले वेतनमान एवं अन्य सुविधाओं पर प्रकाश डाला गया। इस अवसर पर यूनियन के महासचिव राम गोपाल शर्मा ने बैंक कर्मचारियों की घटती संख्या पर चिंता व्यक्त करते हुए इससे ग्राहक सेवा पर पड़ने वाले प्रभाव पर विचार व्यक्त किए।

इस अवसर पर आंचलिक प्रबंधक अजय कुमार त्रिपाठी ने जोधपुर अंचल के राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन का श्रेय अंचल के कर्मचारियों को देते हुए भविष्य में सहयोग की अपेक्षा की। उप आंचलिक प्रबंधक महेश बत्रा ने यूनियन के सकारात्मक रवैये के साथ अंचल के व्यवसायिक विकास की अपेक्षा करते हुए भविष्य में अंचल द्वारा नई ऊँचाइयाँ छूने की आशा व्यक्त की।

मुख्य प्रबंधक डॉ भँवर लाल हर्ष ने यूनियन के इतिहास पर प्रकाश डालते हुए कहा कि बैंक कर्मचारियों को द्विपक्षीय समझौते के माध्यम से अपने वेतन एवं अन्य सुविधाएँ तय करने की जो सुविधा मिली हैं वो अपने आप में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।अंत में यूनियन के अध्यक्ष पदम कुमार पटौदी ने सभी प्रतिभागियों का आभार व्यक्त किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews