सार्वजनिक स्थानों पर जुआ खेल रहे युवकों को पकड़ा

सार्वजनिक स्थानों पर जुआ खेल रहे युवकों को पकड़ा

जोधपुर,सार्वजनिक स्थानों पर जुआ खेल रहे युवकों को पकड़ा।कमिश्नरेट की जिला पूर्व एवं पश्चिम पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर जुआ खेल रहे लोगों को गिरफ्तार कर राशि बरामद की है। आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम में केस दर्ज किए गए हैं।
प्रतापनगर थाने के हैड कांस्टेबल मोजूराम ने सपना हैंडलूम के पास गुब्बाखाई कर रहे अभिषेक पुत्र राजेंद्र सिंह भाटी को गिरफ्तार कर दांव पर लगी 2150 रुपये की राशि और थाने के हैड कांस्टेबल धन्ने सिंह ने सोमानी कॉलेज के पास गुब्बाखाई कर रहे फिरोज पुत्र अब्दुल शकूर को गिरफ्तार कर 2070 रूपये की राशि जब्त की।

यह भी पढ़ें – इंंफ्रास्टक्चर कंपनी पर रेड,दस अलग अलग ठिकानों पर कार्यवाही

इसी तरह बनाड़ थाने के एएसआई त्रिलोकदान ने रसराज के पास बनाड़ रोड पर गुब्बाखाई कर रहे विवेक खींची पुत्र ललित से 590 रुपये की राशि और थाने के एसआई राऊराम ने शांति पैट्रोल पंप के पास गुब्बाखाई कर रहे मोहित पुत्र अशोक अरोड़ा को गिरफ्तार कर दांव पर लगी 620 रुपए की राशि जब्त की। बनाड़ थाने के एसआई राजूराम ने जांगिड़ भवन बनाड़ क्षेत्र में ताश के पत्तों से जुआ खेल रहे शकुर मोहम्मद,सवाईराम, जीताराम को गिरफ्तार कर दांव पर लगी राशि जब्त की। इधर लूणी थाने के हैड कांस्टेबल सुनील ने गुब्बाखाई कर रहे मनोहर पुत्र ओमाराम को गिरफ्तार किया। जबकि महामंदिर थाने के एएसआई लादूसिंह ने भदवासिया पुलिया के नीचे गुब्बाखाई कर रहे इमरान पुत्र सलीम को गिरफ्तार कर दांव पर लगी राशि और पर्चिया जब्त की। सूरसागर थाने के एएसआई सूरताराम ने भैरूनाथ कॉलोनी किला रोड पर गुब्बाखाई कर रहे शकील अहमद पुत्र अब्दुल गफूर को और थाने के एएसआई गजेन्द्र कुमार ने रामदेव मंदिर के पास कालू राम की बावड़ी क्षेत्र में ईश्वर पुत्र तुलसीराम को पकड़ा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts