हत्या प्रयास में घायल हुए युवक की अस्पताल में मौत

  • हत्या की धारा जोड़ी
  • चार युवकों की गिरफ्तारी के साथ एक बाल अपचारी हो रखा है निरूद्ध

जोधपुर,हत्या प्रयास में घायल हुए युवक की अस्पताल में मौत। शहर के नागौरी गेट थाना क्षेत्र में 1 मार्च की रात को युवक की हत्या का प्रयास किया गया। दस दिन तक जीवन मृत्यु से संघर्ष करते हुए युवक ने एमजीएच में उपचार के समय दम तोड़ दिया। इस प्रकरण में नामजद चार आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार करने के साथ एक बालअपचारी को निरूद्ध लिया था। मगर अब इसमें हत्या की धारा जोड़ कर तफ्तीश आरंभ की गई है। सोमवार को पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा परिजन के सुपुर्द किया।

यह भी पढ़ें – मोदी ने किया अमृतसर-जामनगर इकॉनोमिक कॉरिडोर का उद्घाटन

नागौरी गेट थानाधिकारी शैफाली सांखला ने बताया कि 1 मार्च को रामबाग इलाके में कुछ युवकों ने विक्की नमक युवक को कभी रूप से घायल कर दिया था जिसे महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जिसकी इलाज के बीच मृत्यु हो गई।

उन्होंने बताया कि प्रकरण में नामजद आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर हत्या प्रयास का प्रकरण दर्ज करवाया गया था। अब इस प्रकरण में हत्या की धारा जोड़ कर तफ्तीश की रही है। मृतक की पत्नी ने इस बारे में पूर्व में हत्या प्रयास में केस दर्ज करवाया था।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews