5 हजार रुपए का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस पर हमला किया था

जोधपुर,5 हजार रुपए का ईनामी बदमाश गिरफ्तार।जिले के ग्रामीण के बालेसर क्षेत्र में पुलिस पर हमला कर राजकार्य में बाधा डालने के मामले में वांछित चल रहे 5 हजार रुपए के ईनमाी बदमाश को बासनी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें – राज्यपाल ने किया संविधान उद्यान लोकार्पण

बासनी थानाधिकारी मोहम्मद शफीक खान ने बताया है कि पुलिस आयुक्त राजेंद्र सिंह व डीसीपी पश्चिम राजेश कुमार यादव के निर्देशानुसार सरकार की 100 दिवसीय कार्य योजना के मद्देनजर थाना स्तर पर वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में आज बासनी थाना के हैड कांस्टेबल रामलाल,कांस्टेबल दलाराम व सुरेश को मुखबिर से सूचना मिली कि जोधपुर ग्रामीण के 5 हजार रुपए का ईनामी बदमाश सालावास रोड पर खड़ा है। सूचना पर पुलिस मय जाब्ता मौके पर पहुंची और वहां से बालेसर थानान्तर्गत गांव बासनी मनणा निवासी मुन्नाराम पुत्र माणकराम सुथार को शांति भंग में गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें – मोदी ने किया अमृतसर-जामनगर इकॉनोमिक कॉरिडोर का उद्घाटन

थानाधिकारी शफीक खान ने बताया है कि मुन्नाराम सुथार के खिलाफ पाली जिले के बगड़ी थाने में मादक पदार्थ की तस्करी का मामला दर्ज है। उसके खिलाफ जोधपुर कमिश्नरेट के झंवर थाने में भी जानलेवा हमले का मामला दर्ज है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews