youth-dies-in-suspicious-circumstances-another-died-due-to-current

संदिग्ध हालात में युवक की मौत, करंट से अन्य मरा

जोधपुर, शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसके करंट लगने की आशंका जताई जाती है। वहीं कुड़ी सेक्टर 7 में रहने वाले एक युवक को भी अपने घर में करंट लगने से मौत हो गई।

चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने के एएसआई रावलराम ने बताया कि मूलत: मध्पय्रदेश के उज्जैन में मेहंदीपुर झाड़ का रहने वाला 35 साल का कृपाल सिंह पुत्र कालूसिंह राजपूत यहां इलाके में मजदूरी करता था। 20 जुलाई को संदिग्ध हालात में कोई ऑटो चालक उसे एम्स अस्पताल लेकर गया था। जहां बीच उपचार में उसकी मौत हो गई।

आशंका है कि उसकी करंट लगने से मौत हुई। जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान की जा सकी। शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता लग पाएगी। उसके पिता रोड सिंह ने मर्ग की रिपोर्ट दी। उसे डालीबाई मंदिर के पास से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

दूसरी तरफ  कुड़ी पुलिस ने बताया कि सेक्टर 3 में रहने वाली शबाना पत्नी मोहम्मद सलीम ने मर्ग की रिपोर्ट दी कि उसका पुत्र 46 साल का रफत खां यहां सेक्टर 7 में परिवार सहित रहता था। उसे घर में करंट लगने पर एम्स अस्पताल ले जाया गया। मगर उसकी मौत हो गई। परिवार मूलरूप से कानपुर के गफूखां का हत्था बजारिया कर्नल गंज का रहने वाला है। पुलिस ने शव को कार्रवाई कर उसके परिजन को सुपुर्द किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें –http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews