युवक-युवती ने की कायलाना झील में कूद कर आत्महत्या

बड़े भाई की साली से प्रेमप्रसंग, प्रेमीयुगल ने कायलाना में कूद कर दी जान

जोधपुर, शहर के प्राचीन जलाशय कायलाना में शनिवार को एक प्रेमी युगल ने अपने हाथ बांध कर पानी में कूद कर जान दे दी। यह लोग निकट के गांव के ही रहने वाले थे। शनिवार सुबह बस से कायलाना पहुंचे और दोपहर में जान दे दी। लड़क़ी घर से स्कूल जाने का कहकर निकली थी। मृतक युवक भी सुबह ही गांव से निकला था। दोनों रिश्तेदारी में है।

युवक-युवती ने की आत्महत्या

राजीव गांधी नगर थानाधिकारी मूलसिंह भाटी ने बताया कि देचू के  रहने वाले 20 साल के ललित का अपने बड़े भाई की साली से प्रेमप्रसंग चल रहा था। यह पिछले साल डेढ़ साल से प्रेमप्रसंग में थे। लड़क़ी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। वह सुबह अपने घर से स्कूल जाने का कहकर निकली थी। इधर ललित भी सुबह अपने गांव देचू से निकला था। फिर दोनों संभवत: बस में बैठकर कायलाना की तरफ आए।

थानाधिकारी ने बताया कि यहां पर दोनों ने अपने हाथ बांध कर पानी में छलांग लगा दी। पास में ही मौजूद गोताखोरों ने उन्हें पानी में कूदते देख लिया। तब करीबन 15- 20 मिनट बाद उन्हें पानी से बाहर निकाला जा सका। मगर तब तक दोनों की मौत हो गई। लड़क़ी बालिग थी अथवा नाबालिग इस बारे में अभी पता लगाया जा रहा है। शवों को कार्रवाई के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। शुक्रवार को भी एक महिला ने कायलाना में कूद कर अपनी जान देने का प्रयास किया था। जबकि एक मजदूर शराब के नशे में उसमें डूबने लगा था। हालांकि दोनों को सकुशल बचा लिया गया था। कायलाना झील शहर में इन दिनों सुसाइड पॉइंट बनी है।

ये भी पढें – टैक्सी लोन के लिए बैंक में अप्लाई, चोरी पकड़ी गई, धोखाधड़ी में अब गिरफ्तार

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts