बैंक खाता खोलने के नाम पर युवक से ठगी

बैंक खाता खोलने के नाम पर युवक से ठगी

बैंक में फर्जी तरीके से खाता खुलवाकर किए ट्रांजेक्शन

जोधपुर,बैंक खाता खोलने के नाम पर युवक से ठगी। जिला ग्रामीण के पीपाड़ शहर थाने में फर्जी तरीके से खाता खोलने और ट्रांजेक्शन करने के आरोपों को लेकर मामला दर्ज करवाया गया है। आरोप है कि एक युवक को झांसे में लेकर उसके नाम से बैंक में खाता खुलवा दिया गया जिसमें फर्जी ट्रांजेक्शन किए गए। इसका पता चलने के बाद अब पीड़ित की ओर से थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें – भाटी बने एसोसिएट एनसीसी ऑफिसर

थाने में दी रिपोर्ट में कृष्णा कॉलोनी पीपाड़ शहर निवासी सुनील टाक ने बताया कि गत वर्ष एक नवंबर को पीपाड़ शहर बस स्टैंड पर उसकी गिदावत नगर पीपाड़ शहर निवासी सुनील पुत्र ओमप्रकाश व सुमेर पुत्र प्रहलाद माली से मुलाकात हुई थी। उन्होंने उसे बताया कि उन्होंने कई लोगों के खाते खोलकर पासबुक दी है इसलिए उसका भी खाता खोल देंगे। इसके लिए उसका आधार कार्ड और पैन कार्ड देने को कहा। इसके आधार पर उन्होंने उसके नाम से एक सिम ली। बाद में वे सर्वर व्यस्त होने की बात कह कर टालमटोल करने लगे। उसे खाता खोलने के लिए दो बार अलग-अलग जगह पर बुलाया। यहां पर उससे दो अलग-अलग सिम मांगी। कई दिनों बाद जब उसने अपने बैंक की पासबुक मांगी तो उन्होंने मना कर दिया। इस पर उसने बैंक में जाकर पता किया तो सामने आया कि उसके नाम से फर्जी बैंक अकाउंट खोलकर ट्रांजेक्शन किए गए हैं। पुलिस अब आरोपों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts