जेबतराशी के आरोप में दो गिरफ्तार

जेबतराशी के आरोप में दो गिरफ्तार

आरोपियों के खिलाफ पहले से हो रखे मामले दर्ज

जोधपुर,जेबतराशी के आरोप में दो गिरफ्तार। शहर के आडा बाजार क्षेत्र में एक मिठाई की दुकान पर जा रहे युवक की जेब से पर्स उड़ाने वाले दो शातिर युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ पहले से केसबाजी हो रखी है। खांडाफलसा थानाधिकारी महेशचंद ने बताया कि मामले में सुनारों की घाटी स्थित राधावल्लभ मंदिर के पास रहने वाले हाल डागा बाजार के रहने वाले दिनेश जोशी पुत्र शंभूलाल जोशी ने मामला दर्ज करवाया था कि वह आडा बाजार एक मिठाई की दुकान पर जा रहा था तब किसी ने उसकी जेब से पर्स उड़ा लिया। पर्स में 36 सौ रुपए और जरूरी दस्तावेज थे।

यह भी पढ़ें – उम्मेद अस्पताल में शीतल जल गृह केन्द्र का उदघाटन

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम एएसआई बाबूराम, कांस्टेबल गोपीचंद नरेंद्र एवं जैमलराम की गठित गई। पुलिस ने प्रकरण में अब आरोपियों भोमियाजी का थान सूरसागर हाल मिरासी कॉलोनी रेलवे स्टेशन के सामने नागौर गेट निवासी शाहरूख पुत्र मोहम्मद रमजान एवं राजमहल स्कूल के पास गुलाब सागर निवासी रईस उर्फ सोनू पुत्र मोहम्मद उमर को गिरफ्तार किया है। शाहरूख के खिलाफ आर्म्स एक्ट एवं चोरी का प्रकरण पहले से दर्ज है और रईस उर्फ सोनू के खिलाफ दस प्रकरण दर्ज हो रखे हैं जो आर्म्स एक्ट,चोरी एवं जुआ अधिनियम के हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts