चोर चांदी के बर्तन और नगदी चुरा ले गए

चोर चांदी के बर्तन और नगदी चुरा ले गए

राजस्थान वित्त निगम से रिटायर्ड कर्मचारी के सूने मकान में लगी सेंध

जोधपुर,चोर चांदी के बर्तन और नगदी चुरा ले गए। शहर के पाल बालाजी मंदिर के पीछे अमरावती नगर क्षेत्र में रहने वाले राजस्थान वित्त निगम फाइनेंस कॉरपोरेशन के रिटायर्ड कर्मचारी के सूने घर में चोरों ने सेंध लगाकर वहां से चांदी के बर्तन के साथ 30 हजार के करीब नगदी चुरा ले गए। मामला 18 जनवरी से लेकर 27 जनवरी के बीच का है। इस बारे में चौहाबो थाने में रिपोर्ट दी गई है।
राजस्थान वित्त निगम फाइनेंस कॉरपोरेशन से रिटायर्ड देवाशीष बोस पुत्र एके बोस ने रिपोर्ट दी कि वे अमरावती नगर पाल बालाजी मंदिर के पीछे एक अपार्टमेंट के नजदीक रहते है। वे अपनी पुत्री से मिलने के लिए पत्नी सहित 15 जनवरी को पुणे गए थे।

यह भी पढ़ें – होम बॉयज हॉस्टल में छात्र से मारपीट कर वीडियो वायरल किया

18 जनवरी को पड़ौसी ने सूचना दी कि घर के ताले टूटे पड़े है। तब उन्होंने अपने परिचित और अन्य को वहां भेजा। खुद 19 जनवरी को जोधपुर लौट आए। मगर पत्नी 27 जनवरी को यहां लौटी। चोरों ने घर में सेंध लगाकर वहां से चांदी की पूजा तश्तरी, गिलासें,10-12 सिक्कों के साथ 30 हजार की करीब नगदी चोरी कर ले गए। घर के अंदर सारा सामान बिखेर दिया। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts