womens-jewelery-worth-five-lakhs-stolen-in-beawar-agars-roadways-depot-bus

ब्यावर आगार की रोडवेज डिपो बस में महिला के पांच लाख के जेवरात चोरी

ब्यावर आगार की रोडवेज डिपो बस में महिला के पांच लाख के जेवरात चोरी

  • महिला बस में चालक केबिन के पास में बैठी
  • तीन अन्य महिलाएं भी थी साथ

जोधपुर, शहर के राजीव गांधी नगर स्थित नयापुरा चौखा की रहने वाली एक महिला के जेवरात और रूपए ब्यावर आगार की रोडवेज बस में बीच रास्ते पार हो गए। यहां पर आने के बाद वह घर चली गई। घर में बैग संभालने पर उसमें रखा जेवरात का बॉक्स और रूपए गायब थे। पुलिस ने महिला के पति की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है। अग्रिम अनुसंधान किए जाने के साथ महिला के बयान लिए जाने है। घटना 9 जुलाई की है,मगर मामला अब दर्ज करवाया गया है।

उदयमंदिर थाने के हैडकांस्टेबल नेमीचंद ने बताया कि बिलाड़ा के कलाउना हाल राजीव गांधी नगर स्थित नयापुरा चौखा निवासी सुरेंद्र कुमार पुत्र पूसाराम की तरफ से मामला दर्ज कराया गया। इसमेें बताया कि उसकी पत्नी 9 जुलाई को शादी समारोह से ब्यावर से जोधपुर लौटी थी। वह सुबह 11 बजे जोधपुर पहुंची। रोडवेज की व्यावर डिपो की बस में वह चालक के पास केबिन में बैठी हुई थी। उसके पास में दो तीन महिलाओं के साथ चालक,परिचालक भी बैठे थे।

राइकाबाग स्टेण्ड पर उतरने के बाद घर पहुंची और बैग को संभाला तो उसमें रखा जेवरात का एक बॉक्स गायब था। उसमें उसके तकरीबन सात आठ तोला सोना जिनमें रखड़ी सेट,चार तोला का मोहनहार, अंगुठियां,कान के पत्ते और चांदी के जेवर के साथ 15 सौ रूपए एवं आधार कार्ड आदि थे। जो गायब थे। हैडकांस्टेबल नेमीचंद ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है। अब अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें –http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts