बंगाल के पुरातन वैभव और गौरव को वापस लाएगी भाजपा – शेखावत

  •  केंद्रीय मंत्री ने लिया बारासात और अशोकनगर में किया गृहसंपर्क
  •  बुजुर्ग मां के पैर छूए, बोले माताओं के आशीर्वाद से सोनार बांग्ला का सपना ले रहा आकार

कोलकाता, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को बारासात और अशोकनगर विधानसभा क्षेत्र में गृहसंपर्क अभियान के तहत घर-घर जाकर बंगाल के स्वर्णिम भविष्य के लिए क्षेत्र के लोगों से समर्थन प्राप्त किया। शेखावत ने कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही पश्चिम बंगाल के पुरातन वैभव और गौरव को वापस दिलाया जाएगा।

BJP will bring back the archaic splendor and pride of Bengal - Shekhawat

भाजपा जोधपुर संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह मेड़तिया ने बताया कि जोधपुर सांसद केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत पश्चिम बंगाल में भाजपा का चुनाव प्रचार कर रहे हैं। शेखावत को लेकर वहां के लोगों में काफ़ी क्रेज है।

गृहसंपर्क अभियान के दौरान शेखावत ने बुजुर्ग मां के पैर छूते हुए कहा कि मां के स्नेह और आशीर्वाद में हर कठिनाई से पार पाने और विषम परिस्थितियों से डटकर लड़ते हुए पर्वतों तक को डिगा देने की अद्भुत शक्ति होती है। मां का आशीर्वाद साथ हो तो किसी भी प्रकार की चुनौती पर जीत पाई जा सकती है।

BJP will bring back the archaic splendor and pride of Bengal - Shekhawat

शेखावत ने कहा कि भाजपा के साथ तो बंगाल की कई माताओं का आशीर्वाद है, जो सोनार बांग्ला के अपने सपने को आकार लेते देखने की प्रतीक्षा में हैं। उनकी इस आस, उनके विश्वास की जीत होकर रहेगी। उन्होंने कहा कि भाजपाइयों ने अपनी मेहनत और निडरता से बारासात की जनता के हृदय में अपनी जगह बनाई है। बंगाल के सामाजिक-आर्थिक विकास के लिए अनगिनत लोगों द्वारा की जा रही तपस्या अवश्य प्रभावी सिद्ध होगी।

BJP will bring back the archaic splendor and pride of Bengal - Shekhawat

बंगाल की राजनीति को हिंसामुक्त कर विकास परक बनाने का प्रयास

शेखावत ने उत्तर 24 परगना जिले की अशोकनगर विधानसभा में आयोजित पार्टी बैठक में भाग लिया। क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी तनूजा चक्रवर्ती के मौजूदा स्थितियों के विषय में बातचीत की। उन्होंने कहा कि पूरे बंगाल की तरह यहां भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जनता तक पार्टी का संदेश पहुंचाकर लोगों का विश्वास जीतने में सफलता पाई है।

बंगाल के भविष्य के लिए जान देने वाले साथियों की बहादुरी और बलिदान पार्टी को सामूहिक रूप से आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित कर रहा है। उन्होंने कहा कि बंगाल में कमल के खिलने के साथ यहां की राजनीति को हिंसामुक्त कर विकास परक बनाने के हमारे प्रयास अवश्य सफल होंगे।

नामांकन रैली में शामिल हुए केन्द्रीय मंत्री
शेखावत ने श्यामपुकुर विस क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी संदीपन विश्वास और काशीपुर बेलगछिया विस क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी शिवाजी सिंघा रॉय की नामांकन रैली में भागीदारी की।

दुर्गा तथा काली मां की आराधना
शेखावत ने इंटाली, कोलकाता के एक्टिव बिजनेस पार्क स्थित पार्टी कार्यालय में दुर्गा तथा काली मां की आराधना कर उनसे बंगाल की सुख समृद्धि हेतु प्रार्थना की। देवियों का आशीर्वाद लेकर भाजपा प्रत्याशी प्रियंका ने नामांकन पत्र भरा। शेखावत ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रचार रैली में भाग लिया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *