महिला को नई कंठी बनाने का झांसा देकर सोना हड़पा

महिला को नई कंठी बनाने का झांसा देकर सोना हड़पा

ज्वैलरों पर केस दर्ज

जोधपुर,महिला को नई कंठी बनाने का झांसा देकर सोना हड़पा।शहर के निकट झंवर स्थित बड़लियां गांव में रहने वाली एक महिला को दो सुनारों ने नई कंठी बनाने का झांसा देकर उसका सोना हड़प लिया। पीडि़त महिला ने अब झंवर थाने में धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें – जिस फैक्ट्री में माल बेचने आताजाता वहीं से चुराई मालिक की गाड़ी

झंवर पुलिस ने बताया कि बड़लिया की रहने वाली मीरा पत्नी स्व.गोरधन राम की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह 25 जनवरी को गांव में स्थित बालाजी ज्वैलर्स पर गई थी। तब वहां दुकानदार रतकुडिय़ा का राकेश सोनी और पाल का प्रहलाद सोनी बैठे थे। उसका कहना है कि उसने नई कंठी बनाने के लिए अपनी पुरानी कंठी,माथे का बोर एवं एक अन्य आइटम दिया था। जो तकरीबन तीन तोला था। इन लोगों ने दो तीन दिन में नई कंठी बनाने को कहा था।
जब वह वापिस दुकान पर गई तो दुकान बंद मिली। इस पर फोन पर बात की तो कहा कि वे लोग उसकी कंठी बनाकर दे देंंगे। मगर उसके बाद भी नहीं बनाई और धमकाया कि नकली सोने का झोळ चढ़ाकर कंठी देंगे। पीडि़त महिला की रिपोर्ट पर झंवर पुलिस ने पड़ताल आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts