रेल की चपेट में आने से महिला और तीन साल का बेटे की मौत

जोधपुर, शहर के मंडोर कृषिमंडी रेलवे फाटक के पास में एक महिला और उसके तीन साल के बेटे की रेल की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। पिता ने इस बारे में मर्ग की रिपोर्ट दी है। शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया गया। शादी को चार साल ही हुए थे। घटना में अब एडीएम सिटी की तरफ से जांच की जा रही है। परिजन की तरफ से कोई शक जाहिर नहीं किया गया है।

महामंदिर थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि मूलत: नागौर जिले के हरसोलाव स्थित भाटियों की ढाणी हाल पहाडग़ंज प्रथम में रहने वाली 35 साल की प्रियंका की शादी चार पांच साल पहले जितेंद्र सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद से उनके तीन साल का बेटा शेरसिंह भी था। प्रियंका सुबह अपने बेटे शेरसिंह को लेकर किसी काम के लिए घर से निकली थी।

मंडोर कृषि मंडी रेलवे फाटक पर वह पटरियां पार कर रही थी। तब ट्रेन की चपेट में आ गई। इससे दोनों मां बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना पर उसके पीहर पक्ष को सूचना दी गई। पिता गजेंद्र सिंह पुत्र लालसिंह ने इस बारे में मर्ग की रिपोर्ट दी। जितेंद्र मजूदरी करता है। मां बेटे के शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सौंप दिया गया।

ये भी पढें – भाग्य लक्ष्मी कॉपरेटिव सोसायटी के दो आरोपी जयपुर जेल से गिरफ्तार

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts