हत्या के प्रकरण में 10 साल से फरार महिला गिरफ्तार

जोधपुर,  जिले की ओसियां पुलिस ने हत्या के मामले में पिछले 10 वर्षों से फरार चल रही महिला आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। ओसिया थाना पुलिस ने महिला आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा के तहत जेल भेज दिया गया है।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया है कि ओसिया थाना क्षेत्र में 10 वर्ष पहले 18 नवंबर को जमीन के विवाद के चलते महिला सहित चार लोगों ने धारदार हथियार तलवारें, कुल्हाडिय़ां व सरिए, लाठियों से हमला कर भरमलराम की हत्या कर दी थी। उक्त मामले में ओसिया थाना पुलिस ने पूर्व में हत्या के आरोपी मोतीलाल पुत्र भागीरथराम, भागीरथ राम पुत्र भलूराम व गिरधारीराम पुत्र भागीरथराम को गिरफ्तार कर लिया था।

उक्त हत्या के मामले में सुआ देवी पत्नी मोतीलाल विश्नोई फरार हो गई थी।  पिछले 10 वर्षों से फरार चल रही हत्या की आरोपी वारंटी मूलत: कावों की ढाणी, भीकमकौर हाल इंद्रों की ढाणी, भीकमकौर निवासी सुआ देवी पत्नी मोतीलाल विश्नेाई को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया गया।

ये भी पढ़े – कम्प्यूटर अनुदेशकों की होगी नियमित भर्ती विद्यालयों

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts