पेट्रोल पंप डकैती की योजना थी, पुलिस ने चार बदमाशों को अवैध हथियारों के साथ पकड़ा

जोधपुर, जिले की ग्रामीण पुलिस ने देहात क्षेत्र में डकैती की योजना बना रहे चार बदमाशों को पकड़ा है। छह लज्जरी गाडिय़ां भी जब्त की गई। गाडिय़ों में अवैध हथियार भी बरामद हुए है। इसमें दो बालकों को भी निरूद्ध किया गया है।
ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि जिले में अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

इसी के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनिल के पंवार व वृताधिकारी वृत्त बिलाड़ा भूपेंद्र सिंह के निर्देशन में पीपाड़ शहर थानाप्रभारी बाबूलाल राणा के नेत्तृव में एक टीम का गठन किया गया। उक्त टीम ने अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए आसूचना एकत्रित करने के साथ ही टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम बुचकला पर शेर खां के आरे पर 10 से 11 लोग बैठे है, और वे पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बना रहे हैं।

सूचना पर पीपाड़ शहर थानाप्रभारी बाबूलाल राणा ने मय जाब्ता आरे की दुकान पर दबिश दी और वहां बैठे बिलाड़ा थानान्तर्गत विष्णु की ढाणी निवासी 25 वर्षीय दिनेश पुत्र नैनाराम विश्नोई, देचू थानान्तर्गत सुखमंडला निवासी 25 वर्षीय सुभाष पुत्र पांचाराम विश्नोई, भोपालगढ़ थानान्तर्गत हिंगोली निवासी 27 वर्षीय सागर पुत्र रामनिवास विश्नेाई और फिटकासनी निवासी 23 वर्षीय सुभाष पुत्र महीराम को दस्तयाब किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

पूछताछ करने पर पता चला कि ये चारों बदमाश पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बना रहे थे। इनके साथ दो नाबालिग भी थे, जिन्हें संरक्षण में लिया गया है। पुलिस को पकड़े गए चारों बदमाशों के पास से एक पिस्टल मय पांच जिंदा कारतूस, एक हॉकी बट, 12 बोर गन और तीन स्कॉर्पियों, एक स्विफ्ट कार, एक ईसूजी केम्पर व एक केम्पर गाडी को जब्त किया है।

ये बदमाश भागने में सफल

अन्य आरोपी बिलाड़ा थानान्तर्गत विष्णु की ढाणी निवासी रवि उर्फ रफ्तार पुत्र मांगीलाल विश्नोई, इसी क्षेत्र का रहने वाला महीपाल पुत्र मांगीलाल विश्नोई, पीपाड़ शहर थानान्तर्गत कोसाणा निवासी श्रवण पुत्र मुकनाराम, कोसाणा निवासी अनिल पुत्र ओमप्रकाश विश्नोई व चिरढाणी,जाणियो की ढाणी निवासी राजू पूनिया पुत्र सुरजाराम विश्नेाई रात्रि में अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल हुए।

ये भी पढ़े- जिला कलक्टर ने उपखण्ड अधिकारियों के साथ विभागीय अधिकारियों की ली बैठक

 

 

Similar Posts