दुष्कर्म पीडि़ता समाज के लोगों के साथ बैठी धरने पर, तत्कालीन थानाधिकारी को निलंबित करने की मांग

जोधपुर, जिले के एक पुलिस थाना क्षेत्र में मार्च माह में नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म के केस में आरोपी को जमानत मिलने और बाद में पीड़िता को धमकाने को लेकर पीड़िता और समाज के लोग आज धरने पर बैठे। इन लोगों ने तत्कालीन पुलिस निरीक्षक सीताराम को निलंबित किए जाने की मांग की। अब इस बारे में बुधवार को पुलिस आयुक्त से मिलकर न्याय की गुहार करेंगे।

जिले के ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र मेें मार्च माह में 15 साल की एक नाबालिग से मियों का बाड़ा निवासी मोहम्मद शरीफ ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया था। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भिजवाया दिया था। मगर इसके बाद में पॉक्सो न्यायालय से जमानत हो गई। आरोपी जेल से आने के बाद 11 अप्रेल को पीड़िता को देख लेने की धमकी दी थी।

13 अप्रैल को परिजन की तरफ से फिर से थाने में शिकायत के दुष्कर्म का मामला दर्ज किए जाने का कहा गया। आरोप है कि तत्कालीन थानाधिकारी सीताराम की तरफ से उचित कार्रवाई नहीं की गई। पीड़िता का परिवार हाईकोर्ट भी गया। जहां पर फैक्चुअल रिपोर्ट मांगी गई। मगर थानाधिकारी ने गोलमोल रिपोर्ट पेश कर दी।

आरोप लगाया गया कि थानाधिकारी ने हाईकोर्ट का मजाक बनाया। अब तक न्याय नहीं मिलने पर आज पीड़िता, उसके परिजन और गांव के लोगों  ने एसीपी से मुलाकात की। बाद मेें उन्होंने घटना को लेकर आश्वस्त किया। धरना भाजपा देहात की तरफ से दिया गया।

>>> भादू मार्किट स्थित गौदाम में लगी भीषण आग

Similar Posts