wanted-accused-of-drug-smuggling-arrested

मादक पदार्थो की तस्करी का वान्छित मुलजिम गिरफ्तार

जोधपुर, जिले की ग्रामीण पुलिस ने जिले में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी रोकने व इसमें लिप्त अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए गए अभियान में कार्रवाई करते हुए लम्बे समय से एनडीपीएस एक्ट में फरार मुलजिम को गिरफ्तार किया है।

जोधपुर जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम व तस्करों तथा वान्छित अपराधियों की धड़पकड़ अभियान के तहत पुलिस थाना चाखु टीम द्वारा लम्बे समय से एनडीपीएस एक्ट में फरार मुलजिम में दस्तयाब कर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस अधीक्षक कयाल ने बताया कि प्रकरण संख्या 299/2020 व 613/2020 धारा 8/22,25 एनडीपीएस एक्ट में राजेन्द्र उर्फ राजिया पुत्र सुखराम बिश्नोई वांछित था।

पुलिस मुख्यालय से राज्यभर में मादक पदार्थ तस्करों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई के निर्देश पर जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले के सभी थानाधिकारियों तथा वृताधिकारियों को इसके विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थ के तस्करों को धरपक्कड़ के निर्देश दिये थे। पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण द्वारा अकलेश कुमार शर्मा अति.पुलिस अधीक्षक फलोदी व रामकरणसिह मलिंडा वृताधिकारी वृत फलोदी के निर्देशन मे जीमल खान उनि. थानाधिकारी चाखू के नेतृत्व में टीम ने आसूचना व तकनीकी डाटा के आधार पर तस्कर राजेन्द्र उर्फ राजिया पुत्र सुखराम बिश्नोई निवासी खारा पुलिस थाना फलोदी को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews