Virtual Inter House Solo Song Competition at Sardardun Public School

जोधपुर, शहर के सरदारपुरा स्थित सरदारदून पब्लिक स्कूल में वर्चुअल इंटर हाउस सोलो सोंग काॅम्पिटिशन का आयोजन किया गया। जिसके अंतर्गत कक्षा 4 से 12 तक के विद्यार्थियों ने अपने-अपने हाउस का प्रतिनिधित्व करते हुए भाग लिया। सर्वप्रथम अध्यापिका गीता शर्मा ने सरस्वती वंदना गाकर कार्यक्रम का प्रारंभ किया। इसके बाद नन्हें कलाकारों ने अपनी संगीतमय प्रस्तुतियों से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। कक्षा 4 व 5 के विद्यार्थियों ने देशभक्ति गीत, 6 से 8 ने भजन व 9 से 12 के विद्यार्थियों ने प्रेरणादायी गीत गाकर अपनी भावनाओ को व्यक्त किया।

प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में शास्त्रीय संगीत व नृत्य से संबंधित प्रसिद्ध हस्तियाँ अजय पुरोहित, कपिल वैष्णव, देवाशीष डांगी, विशाल जावडा, नंदकुमार हर्ष एवं मिकिश प्रभाकर सम्मिलित थे। प्रतियोगिता में कक्षा 4 व 5 के विद्यार्थियों में स्वरा पुरोहित (अरिहंत हाउस) ने प्रथम, हिमनिश शर्मा (सिद्धा हाउस) ने द्वितीय तथा दक्षिणा लोहरा (उपाध्याय हाउस) ने तृतीय, कक्षा 6 से 8 के विद्यार्थियों में आरव दाधीच (आचार्य हाउस) ने प्रथम, अवनि जैन (अरिहंत हाउस) ने द्वितीय, प्रज्ञान कटारिया (सिद्धा हाउस) ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कक्षा 9 से 12 के विद्यार्थियों में ईशान चतुर्वेदी (उपाध्याय हाउस) ने प्रथम, चहक अग्रवाल (उपाध्याय हाउस) ने द्वितीय, निश्चल डागा (सिद्धा हाउस) ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

ये भी पढ़े कोरोना काल में मददगार बनी कमिश्नरेट पुलिस

विद्यालय की प्राचार्य डाॅ. मयूरी खत्री ने निर्णायक मंडल को धन्यवाद ज्ञापित किया तथा विद्यार्थियों के संगीतमय प्रयासों की सराहना की एवं विजेताओं को शुभकामनाएँ प्रदान की। विद्यालय के शिक्षा प्रकाश लुनिया ने इस महामारी के दौरान भी विद्यार्थियों की सृजनात्मकता को उभारने के लिए प्रयासरत शिक्षकों की प्रशंसा की। संचालन आरती भगतानी व दिपाली मेड़तिया ने किया तथा कार्यक्रम का संचालन सांस्कृतिक समन्वयक चारू चतुर्वेदी, सोमेश खत्री व प्रदीप कंसारा के निर्देशन में किया गया।