वेयर हाउस गोदाम के ताले तोड़कर लाखों का 145 बोरी गवारगम चुरा ले गए शातिर

वेयर हाउस गोदाम के ताले तोड़कर लाखों का 145 बोरी गवारगम चुरा ले गए शातिर

  • ट्रक में डालकर ले गए
  • सीसीटीवी फुटेज जाते दिखा
  • चार पांच लोगों का हाथ होने का अंदेशा

जोधपुर, शहर के निकटवर्ती सालावास रोड पर की एक वेयर हाउस के ताले तोड़क़र रात अज्ञात चोर लाखों का गवारगम चुरा ले गए। बताया जाता कि वेयर हाउस के ताले तोड़ऩे के बाद गवार गम को एक ट्रक में लादा गया था। इसमें चार पांच लोगों का हाथ होने का अंदेशा जताया जाता है। वेयर हाउस में सीसी कैमरे नहीं हैं, मगर आसपास गलियों में सीसीटीवी कैमरे में माल लदा ट्रक जाता दिखा है। चोरी हुए गवार गम की कीमत लाखों रूपए बताई जाती है।

पुलिस ने अब इसमें अनुसंधान आरंभ करने के साथ ट्रक और चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।बोरानाडा थाने के सबइंस्पेक्टर धर्माराम ने बताया कि घटना के संबंध मेें श्रीनाथ आवासीय योजना बासनी हाल वेयर हाउस गोयल एग्रो के मैनेजर दिनेश पुत्र नौरतन जांगिड़ की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 28 फरवरी 1 मार्च की रात को उसके वेयर हाउस में चोरी हो गई। 2 मार्च को सुबह आए तब चोरी का पता लगा। वेयर हाउस में लाखों का गवारगम रखा था। जिसमें 80 किलोग्राम वजन की 56 बोरियां एवं 50 किलोग्राम वजन की 89 बोरियां चोरी हो गई।

सबइंस्पेक्टर धर्माराम के अनुसार वेयर हाउस में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। मगर आसपास गलियों के कैमरे चैक करने पर पता लगा कि एक ट्रक में माल लदा कुछ लोग ले जाते दिखे हैं। अब इस ट्रक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। गवारगम की अनुमानित कीमत लाखों में है। बाजार भावानुसार प्रतिकिलो के हिसाब से अनुमानित तौर पर 120 रूपए में बिकता है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts