लोहावट में देर रात गैंगवार,गाड़ियों में तोड़फ़ोड़

  • राजू मांजू का हाथ होने का अंदेशा
  • फरसाराम खींचड़ के साथ आ रहा विवाद सामने

जोधपुर, निकटवर्ती लोहावट के मोरिया गांव रोड पर चंदननगर में देर रात गैंगवार हुई। संदेह है कि राजू मांजू गैंग के लोगों द्वारा हमला किया गया। मांजू 007 गैंग का गुर्गां है। सामने फरसाराम खींचड़ बताया जाता है जिसके खिलाफ देचू थाने के ठाडिया गांव का प्रकरण चल रहा और वह वांटेड है।

पुलिस उपाधीक्षक फलोदी पारस सोनी ने बताया कि देर रात 11 बजे लोहावट के मोरिया गांव की सरहद रोड पर चंदननगर में एक स्वीफ्ट कार में तोड़फ़ोड़ की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर भाग गए। बताया जाता है कि हमलवार 007 गैंग का गुर्गां राजू मांजू था जो मौके पर नहीं मिला।

हमलावरों ने फरसाराम खींचड़ की गाड़ी पर तोड़फ़ोड़ की है। फरसाराम खुद देचू थाने के हत्या प्रयास के प्रकरण में वांटेड है। उपाधीक्षक पारस सोनी ने बताया कि फायरिंग हुई ऐसे आलामात फिलहाल नहीं दिखे हैं। आज दोपहर तक किसी पक्ष की तरफ से मामला भी दर्ज नहीं हो पाया था। लोहावट थाने के कार्यवाहक प्रभारी एएसआई शैतानाराम ने बताया कि हमलावर कौन लोग थे इसका पता नहीं लगा है। किसी ने रिपोर्ट नहीं दी है। रिपोर्ट मिलने पर ही आगे कुछ कहा जा सकता है। इसमें विशनाराम गैंग का हाथ होने से इंकार किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews