vicious-nakabjan-arrested-for-stealing-in-the-house-in-broad-daylight

दिनदहाड़े मकान में चोरी करने वाला शातिर नकबजन गिरफ्तार

दो महिने पहले ही जमानत पर हुआ रिहा

जोधपुर,शहर के सूरसागर स्थित कालीबेरी इलाके में 9 फरवरी को दिन में हुई एक घर में नकबजनी प्रकरण में पुलिस ने शातिर नकबजन को गिरफ्तार किया है। आरोपी से सोने चांदी एवं रुपए बरामद किए गए हैं। आरोपी दो महिने पहले ही जेल से जमानत पर छूटा था। नशे के आदी इस आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी पांच प्रकरण दर्ज हो रखे हैं।

ये भी पढ़ें- बीजेपी के पास अब कोई मुद्दा बचा नहीं इसलिए सरकार पर आरोप लगा रही

थानाधिकारी गौतम डोटासरा ने बताया कि गत 9 फरवरी को इंद्रा कॉलोनी हाल कालीबेरी सूरसागर निवासी नजमा पत्नी शहजाद ने रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि वह सुबह 8 बजे घर पर में ताला लगा कर काम पर गई थी। दोपहर 2 बजे वापिस आई तो अज्ञात चोर द्वारा कमरे का ताला तोड़ कर धान रखने वाली टंकी में रखे सोने चांदी के गहने व नकदी चोरी कर ले गया।
थानाधिकारी डोटासरा ने बताया कि प्रकरण में अब बड़ी भील बस्ती निवासी विष्णु उर्फ बंगाली उर्फ मुकेश भील को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से चोरी का माल बरामद कर लिया गया है।

आरोपी विष्णु उर्फ बंगाली उर्फ मुकेश आले दर्जे का शातिर नकबजन है जो लगभग एक दो महिने पूर्व ही न्यायालय से जमानत पर रिहा हुआ है। जिसके खिलाफ पहले से ही पांच प्रकरण दर्ज हो रखे हैं। आरोपी को पकडऩे के लिए थानाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस की टीम में हैडकांस्टेबल राजेश कुमार, कांस्टेबल दीपचंद, हीराराम, गंगाराम, मोहनराम एवं रणजीत शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews