शातिर मोबाइल चोर गिरफ्तार, पांच मोबाइल जब्त

कायलाना में पर्यटक नहाते तब वह मोबाइल चुराकर ले जाता

जोधपुर, शहर की प्रतापनगर पुलिस ने मोबाइल चोरी के मामले का खुलासा करते हुए शातिर को गिरफ्तार किया। शातिर आरोपी कालयाना झील पर आने वाले पर्यटकों के मोबाइल चुरा लेता। जब वे नहाने झील में उतरते तब मौका लगने पर वारदात को अंजाम देता था। पकड़े जाने पर पुलिस ने उससे अब पांच मोबाइल भी जब्त किए हैं।

थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि मामले में कबीर नगर सूरसागर निवासी सलीम पुत्र वली मोहम्मद को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के पास से पुलिस ने कुल पांच मोबाइल जब्त किए हैं। जिनकी बाजार की कीमत एक लाख 83 हजार रुपए है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो कायलाना झील जाया करता था। जहां पर्यटकों पर उसकी पूरी नजर रहती थी, पर्यटक अक्सर झरने पर नहाने के लिए जब जाते थे, तो कीमती सामान जैसे मोबाइल वहीं छोड़ देते थे।

आरोपी पर्यटकों से नजर चुरा मोबाइल चुरा लिया करता था। लगातार मोबाइल चोरी के मामले सामने आने पर पुलिस ने पड़ताल शुरू की। जिस पर मुखबिर तंत्र को मजबूत करते हुए आरोपी सलीम की गतिविधि पर भी नजर रखी। आखिरकार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने एक लाख 83 हजार रुपए के कुल पांच मोबाइल बरामद किए।

ये भी पढ़े – डीएनए रिपोर्ट मिलते ही पुलिस ने खोला ब्लाइंड मर्डर: हत्यारा गिरफ्तार

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts