शातिर चेन स्नेचर दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में

शातिर चेन स्नेचर दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में

  • दोनों ही पावर बाइक परिचित की होना बताया
  • लूट के चेन सुनार को बेचना बताया
  • एक ही चेन हुई बरामद

जोधपुर, शहर की उदयमंदिर पुलिस ने शातिर चेन स्नेचर को आज कोर्ट में पेश किया। उसे 27 मार्च तक पुलिस अभिरक्षा में भेजा गया है। उससे पुलिस अब गहन पड़ताल के साथ लूट के अन्य चेन बरामदगी के प्रयास कर रही है। दूसरी पावर बाइक भी उसने अपने एक परिचित से लाना बताया है। जिस सुनार से पुलिस ने एक चेन बरामद की उसी को अन्य चेन बेचना बताया। पुलिस इस सुनार को भी गिरफ्तार कर सकती है। उसे एक बार पकड़ छोड़ दिया गया।

उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि सूरसागर के भैरवा भाखर कबीर नगर निवासी पूनमचंद उर्फ पीयूष को गुरूवार को गिरफ्तार किया गया था। वह बिहार से जोधपुर आ रहा था। तब मेड़तारोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतर कर भागते हुए को पकड़ा गया था। शातिर चेन स्नेचर ने 15 वारदातें कमिश्ररेट के साथ संभाग के अन्य जिलों में करना बताया था। 7 में वह असफल भी रहा था। पुलिस ने बताया कि उसे आज कोर्ट में पेश कर अभिरक्षा में लिया गया है। एक पावर बाइक को उसने मित्र गुलशन की होना बताया था। दूसरी बाइक भी वह अपने एक परिचित रवि से लाना बता रहा है। चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड के एक सुनार प्रदीप सोनी से पुलिस ने सोने की चेन बरामद की थी। बाकी की अन्य चेन भी उसने प्रदीप सोनी को बेचने की जानकारी पुलिस को दी है।

शातिर चेन स्नेचर पूनमचंद उर्फ पीयूष नायक को गुरूवार को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी। वह काफी समय से पुलिस को छकाता फिर रहा था। उसकी काफी समय से तलाश चल रही थी। एक हजार कैमरों को चेक करने के बाद उसकी लोकेशन का पता लगाकर पकड़ा जा सका।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें –http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews