vicious-arrested-for-cheating-bank-of-70-lakhs-by-making-fake-lease

फर्जी पट्टा बनाकर बैंक से 70 लाख की ठगी करने वाला शातिर गिरफ्तार

फर्जी पट्टा बनाकर बैंक से 70 लाख की ठगी करने वाला शातिर गिरफ्तार

जोधपुर,शहर की सरदारपुरा पुलिस ने बैंक मेें फर्जी पट्टा और दस्तावेज देकर लाखों की ठगी एवं धोखाधड़ी करने वाले एक शख्स को बुधवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी के साथ अन्य लोगों के खिलाफ भी नामजद रिपोर्ट हुई थी। जिसमें अभी जांच की जा रही है। बैंक से तकरीबन 70 लाख की धोखाधड़ी किए जाने का आरोप लगा है।

ये भी पढ़ें-ज्वैलरी शॉप में चोरी,सवारी टैक्सी में आए और हजारों के चांदी आइटम पार कर गए

थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि एयू स्माल फाइनेंस बैंक लिमिटेड अजमेर रोड जयपुर के जरिए प्रदीप बोहरा पुत्र एसके बोहरा अधिकृत अधिकारी की तरफ से रिपोर्ट 24 अगस्त को दी गई थी। इसमें बताया कि भाटी भवन लोको रोड के अमित भाटी, कविता बोराणा, पीनू बोराणा, सेठ भारती, अंकित बूब एवं सोजत रोड पाली के मुकेश टाक पुत्र मीठा लाल टाक ने अपने व्यवसायिक कार्य के लिए 20 लाख का लोन लिया था।

इन लोगों ने फर्जी पट्टे और दस्तावेजों का उपयोग कर लिया और बैंक ऋण की अदायगी भी समय पर नहीं की। आरोपियों ने बैंक को धोखे में रख कर तकरीबन 70 लाख रूपए हड़प लिए।
थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि प्रकरण में तफ्तीश कर अब पाली जिले के सोजत रोड सीनियर सैंकण्डी स्कूल के पास में रहने वाले मुकेश टाक पुत्र मीठालाल को गिरफ्तार कर लिया गया। उससे अब अग्रिम पड़ताल की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts