Theft in a jewelery shop, came in a taxi and crossed thousands of silver items

ज्वैलरी शॉप में चोरी,सवारी टैक्सी में आए और हजारों के चांदी आइटम पार कर गए

ज्वैलरी शॉप में चोरी,सवारी टैक्सी में आए और हजारों के चांदी आइटम पार कर गए

सीसीटीवी फुटेज में नजर आए तीन नकबजन

जोधपुर,शहर के बासनी रामेश्वर नगर स्थित एक ज्वैलरी शॉप में रात को चोरों ने सेंध लगाकर हजारों के चांदी आइटम चोरी कर ले गए। बीस मिनट में चोर दुकान में रहे और वारदात को अंजाम देकर गए। सुबह दुकानदार पहुंचा तब घटना का पता लगा। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में वारदात का पता लगा। इस बारे में दोपहर तक पुलिस में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई। बताया गया कि दुकान के शो केस में रखे चांदी के लोकेट,मूर्तियां और अन्य सामान चुराकर ले गए।

ये भी पढ़ें- लोहावट व लूूणी धुंधाड़ा जैसे छोटे स्टेशनों पर शीघ्र ही रुकने लगेंगी यात्री ट्रेनें-शेखावत

जानकारी के अनुसार दुकानदार धर्मेंद्र सोनी ने बताया वो रामेश्वर नगर में उसकी ज्वैलरी की दुकान राज ज्वैलर्स के नाम से है। 9-10 नवंबर की मध्य रात 2.30 बजे के करीब सवारी टैक्सी में सवार होकर आए तीन युवकों ने उनके दुकान का शटर सरिए की सहायता से मोड़ा। इसके बाद कांच के दरवाजे को तोडक़र अंदर घुसे। दुकान के शो केस में रखी चांदी की मूर्तियां, लॉकेट और ग्राहकों के ऑर्डर की चांदी भी चुरा कर ले गए। दुकान के अंदर लगा सीसीटीवी कैमरा भी लोहे के सरिए से तोड़ दिया। हालांकि गनीमत रही की दुकान में रखी तिजोरी को चोरों ने हाथ नहीं लगाया। उसमें सोने की ज्वैलरी रखी हुई थी।

सवारी टैक्सी में आए नकबजन

सीसीटीवी फुटेज से पता लगा कि चोरी करने आए नकबजन सवारी टैक्सी में सवार होकर आए थे। इसके बाद दुकान से 100 मीटर दूर टैक्सी को खड़ा कर दुकान पहुंचे। यहां पर सरिए की सहायता से शटर मोडऩे में सफल नहीं हुए तो कंबल को रस्सी की तरह काम लेकर तीन युवकों ने खींचा जिससे शटर ऊपर उठ गया। इसके बाद दुकान के अंदर लगे कांच के दरवाजे को भी तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि इस बारे में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts