vhp-bajrang-dal-workers-arrived-on-suspicion-of-conversion

धर्मांतरण के संदेह पर विहिप-बजरंग दल कार्यकर्ता पहुंचे

धर्मांतरण के संदेह पर विहिप-बजरंग दल कार्यकर्ता पहुंचे

  • हुआ हंगामा
  • पुलिस में दिया परिवाद,जांच में रखा

जोधपुर,शहर के सरदारपुरा स्थित रेजीडेंसी रोड पर एक चर्च हॉल धर्मांतरण की आशंका में विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंगदल के कार्यकर्ता सुबह पहुंचे। यहां पर काफी देर तक हंगामा हुआ। बाद में सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। इस बारे में एक परिवाद सरदारपुरा थाने में दिया है। इस बारे में अब पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है। सुबह दस बजे विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल को सूचना मिली कि रेजीडेंसी रोड पर सेंट एंड्रूज हॉल में धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- चैत्र नवरात्री पर 3 जोड़ी ट्रेनों का देशनाेक स्टेशन पर अस्थाई ठहराव

चर्च के लोगों द्वारा गरीब असहायों को हारीबीमारी के नाम पर धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है। एकबारगी काफी हंगामा हुआ। बाद में पुलिस भी सूचना पर पहुंच गई। बताया गया कि 250-300 लोगों को धर्म परिवर्तन कराया जा रहा था। उन्हेें रोगों को मुक्त करने,अन्य धर्म की बुराई करने आदि के साथ अपने धर्म का प्रचार किया जा रहा था। विहिप विधानमंत्री राजेश दवे,प्रांत प्रमुख अनिल कुमार सहित काफी कार्यकर्ता एकत्र हो गए।

सरदारपुरा थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने पर वहां पहुंची। वहां से लोगबाग जा चुके थे। अब इन लोगों ने परिवाद दिया है और धर्मांतरण का अंदेशा जताया है। परिवाद को जांच में रखा गया है। इसके बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। परिवाद में कुछ लोगों को नामजद किया गया है। जिनसे बातचीत कर वास्विकता का पता लगाया जाएगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts