नकल का मास्टर माइंड वेटनरी कॉलेज का छात्र गिरफ्तार

नकल का मास्टर माइंड वेटनरी कॉलेज का छात्र गिरफ्तार

  • मामला वर्ष 2022 का
  • वरिष्ठ अध्यापक प्रतियोगी परीक्षा में हुई थी नकल

जोधपुर,नकल का मास्टर माइंड वेटनरी कॉलेज का छात्र गिरफ्तार। कमिश्ररेट की मंडोर पुलिस ने वरिष्ठ अध्यापक प्रतियोगी परीक्षा (माध्यमिक शिक्षा विद्यालय)वर्ष 2022 में हुई नकल के मास्टर माइंड वेटनरी कॉलेज छात्र को गिरफ्तार किया है। उसे नामजद किए जाने के साथ काफी समय से तलाश की जा रही थी। एसीपी मंडोर पीयूष कविया ने बताया कि लक्ष्मण नगर चाडी भोजासर निवासी सत्यप्रकाश पुत्र खेताराम को गिरफ्तार किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम मंडोर थानाधिकारी विक्रम सिंह चारण,एसआई दिनेश,कांस्टेबल अजीत सिंह एवं शीशपाल की गठित की गई।

यह भी पढ़ें – वोल्वो की टक्कर से बाइक सवार तीन गिरे,बालक की मौत

एसीपी कविया ने बताया कि 24 दिसम्बर 22 को राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा वरिष्ठ अध्यापक (माध्यमिक शिक्षा विद्यालय) की द्वितीय पारी परीक्षा में परीक्षा केंद्र राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय किसान कन्या नागौरी बेरा में एक संदिग्ध परीक्षार्थी पकड़ा गया था। परीक्षार्थी सोहनलाल पुत्र भेपाराम की सीट को चेक कर उसके स्थान पर डमी अभ्यर्थी प्रद्युमनसिंह रावत पुत्र नरपत सिंह ब्यावर को पकड़ा गया था। इन दोनों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था और केस दर्ज किया गया था। मगर इन दोनों के बीच में मध्यस्था एवं पैसों का लेनदेन की बात सत्यप्रकाश विश्रोई द्वारा करना सामने आया था। इस पर उसे आज गिरफ्तार कर लिया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts