अभिनेत्री कंगना राणावत के कथन पर बवाल, महिला कांग्रेस ने दी थाने में शिकायत

अभिनेत्री कंगना राणावत के कथन पर बवाल, महिला कांग्रेस ने दी थाने में शिकायत

एफआइआर दर्ज करने को लेकर शिकायतनुमा ज्ञापन,जांच में रखा

जोधपुर, फिल्म अभिनेत्री एवं पद्मश्री कंगना राणावत के कथन भारत को आजादी भीख में मिली को लेकर बवाल हो गया है। इनके कथन से जोधपुर में महिला कांग्रेस विरोध में उतर आई है। इसे देशवासियों की भावनाओं को आहत करने वाला बताया गया है। शुक्रवार को शहर जिला महिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से शास्त्रीनगर थाने में कंगना राणावत और टीवी चैनल मालिक के खिलाफ आईटी एक्ट में केस दर्ज की मांग करने के साथ ही शिकायतनुमा ज्ञापन पुलिस को दिया गया है। फिलहाल केस दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस ने इस शिकायतनुमा ज्ञापन को जांच में रखा है। उच्चाधिकारियों के दिशा निर्देश पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।

अभिनेत्री कंगना राणावत के कथन पर बवाल, महिला कांग्रेस ने दी थाने में शिकायत

शहर जिला महिला कांग्रेस कमेटी और विधायक शहर मनीषा पंवार सहित कई महिला कार्यकर्ता आज शास्त्री नगर थाने पहुंची। उन्होंने आज समाचार पत्रों में छपे कंगना राणावत के उस कथन की निंदा की जिसमें उसने एक टीवी चैनल के माध्यम से कहा था कि 15 अगस्त 1947 को भारत आजाद नहीं बल्कि उसे आजादी भीख में मिली। कंगना ने अपने कथन में कई महापुरूषों का भी अपमान किया। शिकायतनुमा ज्ञापन में बताया कि कंगना के इस कथन से भारतीय संविधान का अपमान किया गया है। संविधान का असम्मान आचरण किया है। उसकी संविधान के प्रति अनास्था झलकती है।

उसने राष्ट्रप्रेम के बजाय द्वेष की भावना पैदा की है। महिल कांग्रेस ने शास्त्रीनगर थाने में इस बारे में एफआईआर दर्ज करने को कहा है। पुलिस के अनुसार शिकायतनुमा ज्ञापन मिला है। उच्चाधिकारियों के दिशा निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज की जा सकेगी। अभी इसे जांच में रखा गया है। गौरतलब है कि फिल्म अभिनेत्री पद्मश्री कंगना राणावत ने 10 नवंबर को एक टीवी चैनल में अपने कथन दिया था। जिसमें भारत को आजादी भीख में मिलने और सही आजादी 2014 में मिलना कहा था। यह कथन आज मीडिया में प्रकाशित होने के साथ उसके कथन पर अब बवाल हो गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts