जोधपुर में संपन्न हुई अंडर-19 डुंगरपुर शील्ड प्रतियोगिता

जोधपुर में संपन्न हुई अंडर-19 डुंगरपुर शील्ड प्रतियोगिता

जोधपुर में संपन्न हुई अंडर-19 डुंगरपुर शील्ड प्रतियोगिता

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत के प्रयास लाए रंग

जोधपुर, शुक्रवार को राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के निर्देशानुसार तदर्थ समिति जिला क्रिकेट संघ जोधपुर के तत्वावधान में अंडर-19 डूंगरपुर शील्ड प्रतियोगिता शुक्रवार को चौथे दिन संपन्न हुई।

खिलाड़ियों,कोचेज़,अंपायर्स,स्कोरर्स व आयजक कमेटी की 4 दिन की कड़ी मेहनत के बाद बाड़मेर की टीम जयपुर में होने वाली अंडर-19 डुंगरपुर शील्ड में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही।
बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में बारां व जैसलमेर के बीच और उचियारड़ा स्थित स्पार्टन क्रिकेट ग्राउंड में बाड़मेर और पाली के बीच मैच खेले गए।

जिला क्रिकेट तदर्थ कमेटी के संयोजक शैतानसिंह सांखला ने बताया कि बाड़मेर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 224 रन का टारगेट दिया। जिसमें दरबार ने 39 रन,जगदीश ने 37 व प्रांजल यादव ने 33 रन बनाए। पाली की ओर से नितेश ने 4 व सार्थक ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाली टीम के सार्थक के 34 व मनीष के 27 रनों की पारी खेली लेकिन कोई बल्लेबाज बाड़मेर की सधी हुई गेंदबाजी के सामने टिक नहीं सका और टीम 137 रन पर आल आउट हो गई।

दूसरा मैच बारां और जैसलमेर के बीच हुआ। जिसमें बारां की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 रनों का लक्ष्य रखा। जिसमें जसवंत 79 व सिद्धार्थ 49 रन बनाने में कामयाब रहे। जैसलमेर के भुवन ने 4 और अरबाज ने 3 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जैसलमेर की टीम के खिलाड़ी रक्षित ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 18 चौके और दो छक्कों की बदौलत 137 रन की पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। अलारफ व विजय ने 3-3 विकिट लिए।

इस मौके पर आरसीए के ओब्जवर विमल शर्मा,धर्मवीर सिंह,तदर्थ कमेटी के सदस्य भगवान सिंह खिंदाकौर, मितेश माथुर, हरेन्द्र सिंह रणीसर, रामरतन सांखला, ललित सुराणा, ओपी भाटी, सहित वसीम व राजीव बारासा मौजूद रहे। इस दौरान आयोजन के प्रारंभ से सम्पन्न तक जिला प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से कानून व्यवस्था माकुल के लिये पुलिस-प्रशासन प्रिन्ट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के सहयोग के लिए तदर्थ समिति ज़िला किर्केट संघ जोधपुर ने आभार जताया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts