नाबालिग भतीजे को निर्वस्त्र कर चाचा-चाची ने चारपाई पर बांध कर पीटा

नाबालिग भतीजे को निर्वस्त्र कर चाचा-चाची ने चारपाई पर बांध कर पीटा

केस दर्ज

जोधपुर,नाबालिग भतीजे को निर्वस्त्र कर चाचा-चाची ने चारपाई पर बांध कर पीटा। शहर के निकट लूणी के कांकाणी गांव में नाबालिग भतीजे को उसके चाचा-चाची और चचेरे भाई निर्वस्त्र कर चारपाई पर बांध कर बुरी तरह पीटा। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। उसका एम्स अस्पताल में उपचार चल रहा है। मारपीट का प्रथम दृष्टया कारण नाबालिग भतीजे द्वारा अवैध बजरी को ट्रोलियों में भरवाने से मना कर दिया गया था। उसके पिता ने अपने भाई के परिवार के खिलाफ लूणी थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

यह भी पढ़ें- मतगणना पूर्व आवश्यक तैयारियों के लिए समीक्षा बैठक

लूणी पुलिस थाने में डाबलीनाडी राजपुरिया निवासी ओमप्रकाश पुत्र गोकूलराम विश्रोई की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह ट्रक चलाता है। वह तीन चार दिन पहले कार्यवश ट्रक लेकर कोलकाता गया था। इस बीच घर में उसकी पत्नी,16 साल का बेटा और मां थे। तब उसके छोटे भाई हनुमानराम ने उसके नाबालिग पुत्र को फोन कर कांकाणी बुलाया और जरूरी बात करने कहा। वहां उसका नाबालिग पुत्र चला गया। जहां पर उसे अवैध बजरी को ट्रोलियां में भरने को कहा गया। मगर उसके पुत्र ने ट्रोली भरने से मना कर दिया तो उससे मारपीट कर बाद में एक कमरेे लेकर गया। जहां निर्वस्त्र कर उल्टा लिटाकर चारपाई पर बांध दिया। फिर प्लास्टिक पाइप आदि से बुरी तरह पीटा गया। जिससे उसका पुत्र बुरी तरह जख्मी हो गया। इतना पीटा कि चारपाई टूट गई तब उसे दूसरी चारपाई पर बांध कर पीटा। बुरी तरह जख्मी हालत में छोडक़र परिवार को धमकाया गया। पीडि़त ओमप्रकाश ने बताया कि वह कोलकाता से आया और बेटे को एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मारपीट करने में हनुमानराम की पत्नी और उसका बेटा भी शामिल थे। लूणी पुलिस ने नामजद लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर अब जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts