दो युवकों ने फंदा लगाकर दी जान

दो युवकों ने फंदा लगाकर दी जान

जोधपुर, शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाले दो युवकों ने रविवार की रात को मानसिक परेशानी के चलते फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने परिजन की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर आज सुबह शव सौंपे। चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि सेेक्टर 19 में झोपड़ पट्टी में रहने वाले 35 साल के ओमाराम पुत्र भीखाराम भील ने अपने झोपड़ें में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। इस बारे में उसकी पत्नी बाड़मेर के पादरड़ी सिवाना हाल सेक्टर 19 झोपड़ पट्टी में रहने वाली गीता की तरफ से मर्ग की रिपोर्ट दी गई।

दूसरी तरफ पांचला सिद्धा खिंवसर नागौर के महेंद्र पुत्र मूलाराम प्रजापत ने रिपोर्ट दी कि उसके भाई 20 साल के सुनील रामनगर स्थित मकान में फंदा लगा लिया। पुलिस ने दोनों प्रकरण में मर्ग की कार्रवाई की और सोमवार को शव बाद पोस्टमार्टम परिजन को सुपुर्द किए गए। आत्म- हत्याओं का कारण सामने नहीं आया है। मगर इसमें मानसिक रूप से परेशान होना माना जा रहा है।

घर के बाहर खड़ी बाइक को जलाया

खांडाफलसा पुलिस थाने में माधोबाग हरिजन बस्ती के रहने वाले रामाकिशन पुत्र काशीराम ने रिपोर्ट दी कि गुजरी रात अज्ञात बदमाशों ने उसके घर के बाहर खड़ी बाइक को जला दिया। पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts