बाड़मेर से आए दो युवकों पर चाकू से हमला कर 25 सौ रुपए लूटे

बाड़मेर से आए दो युवकों पर चाकू से हमला कर 25 सौ रुपए लूटे

  • 16 जनवरी की रात रेलवे स्टेडियम रोड पर हुई घटना
  • मोपेड सवार तीन आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर,बाड़मेर से आए दो युवकों पर चाकू से हमला कर 25 सौ रुपए लूटे। शहर के रातानाडा पुलिस थाना क्षेत्र रेलवे स्टेडियम रोड पर 16 जनवरी की रात को बाड़मेर से जोधपुर पहुुंचे दो युवकों पर मोपेड सवार तीन युवकों ने चाकू से हमला कर 25 सौ रुपए लूट लिए। एक भाई के हाथ पर चाकू का लगा है जबकि दूसरा अस्पताल में भर्ती है। घटना में रातानाडा पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़िए- भोपाल-जोधपुर ट्रेन 04 से 20 फरवरी तक भोपाल से कोटा तक ही चलेगी

मूलत: बाड़मेर के बायतु स्थित खींपसर हाल लड्ढा कॉलोनी भास्कर चौराहा निवासी राजेंद्र चौधरी पुत्र केसाराम की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह 16 जनवरी की रात में अपने चचेरे भाई जितेंद्र के साथ में बाड़मेर से जोधपुर पहुंचा था। जोधपुर रेलवे स्टेशन से पैदल दोनों रातानाडा अपने घर की तरफ जा रहे थे। तब रेलवे स्टेडियम के निकट पहुंचने पर एक स्कूटी पर तीन युवक आए और एक ने रास्ते के बारे में पूछा। इतने में उसकी स्कूटी से दो युवक उतरे और एक ने राजेंद्र चौधरी को पकड़ लिया और चाकू निकाल कर धमकाया। विरोध करने पर चाकू का वार कर दिया जो उसके हाथ पर लगा। दूसरे युवक ने उसके भाई जितेंद्र को पकड़ा और चाकू से वार किए जिससे उसके जांघ पर चाकू के वार लगे। बाद में उसकी जेब से 25 सौ रुपए लूट लिए और वे एक दूसरे का सोहेब,इजमाम और अजहरूदीन नाम से संबोधित कर रहे थे। चाकू के वार से घायल जितेंद्र को एमजीएच में भर्ती करवाया गया है। रातानाडा पुलिस ने प्रकरण लूट का दर्ज कर अब बदमाशों की पहचान के साथ तलाश आरंभ की है।

यह भी पढ़ें- मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ दिलीप कच्छवाहा व एमडीएमएच अधीक्षक विकास राजपुरोहित एपीओ

तीन आरोपी गिरफ्तार 
थानाधिकारी नरेश मीणा ने बताया कि टीम ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के साथ ही अन्य तकनीकी जानकारी जुटाते हुए बिना नंबरी मोपेड सवार तीनों लुटेरों की पहचान की और अब मदरसा के पास उदयमंदिर आसन नागौरी गेट निवासी सोहिल खान उर्फ जाफायती पुत्र सिकंदर,नाथ की पोल नागौरी गेट निवासी अजाल्लुदीन पुत्र सल्लामुद्दीन और गायों की फाटक के सामने वाली गली,वार्ड नंबर 49 निवासी इंजमाम पुत्र इब्राहिम को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू व मोपेड जब्त करने के साथ ही लूटे गए रुपयों में से 2200 रुपए बरामद किए हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts