गाड़ी को साइड में करने की बात पर दो पक्ष लोग भिड़ेे

गाड़ी को साइड में करने की बात पर दो पक्ष लोग भिड़ेे

क्रॉस केस दर्ज

जोधपुर,गाड़ी को साइड में करने की बात पर दो पक्ष लोग भिड़ेे। शहर के नंदनवन खेमे का कुआं क्षेत्र में गाड़ी साइड करने की बात को लेकर दो पक्ष के लोग आपस में उलझ गए। एक दूसरे से मारपीट और छीनाझपटी की गई। दोनों की तरफ से परस्पर केस दर्ज कराए गए हैं। शास्त्रीनगर पुलिस इसमें जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – केबिनेट मंत्री बनाना और नही बनाना भाजपा का काम-प्रतापपुरी

अमृत नगर शोभावतों की ढाणी निवासी मांगूसिंह राजपुरोहित पुत्र कुंभसिंह राजपुरोहित की तरफ से रिपोर्टदी गई कि वह दुकान से अपने घर जा रहा था। तब खेमे का कुआं नंदनवन के पास में जीतू,मुकेश एवं दुर्गेंश बंजारा आदि ने गाड़ी साइड में करने की बात पर विवाद करते हुए क्लिप से हमला कर दिया। उसके पर्स से 12 हजार रुपए और चेन छीन ली गई। दूसरी तरफ इसमें एक महिला की तरफ से रिपोर्ट दी गई कि वह अपने पति के साथ में 25 दिसम्बर की रात नौ बजे कार से लौट रही थी। तब मांगूसिंह राजपुरोहित वहां गाड़ी लेकर आया और गाड़ी को साइड में करने की बात पर विवाद करने लगा। उसके पति के साथ मारपीट की और पेट पर लात मार दी जिससे फोन नीचे गिर गया। फिर मांगूसिंह ने अपने भांजे मोतीसिंह और अन्य को बुला दिया। इन लोगों ने भी उसके परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट की। पुलिस ने बताया कि दोनों ओर से क्रॉस केस दर्ज किया गया है। हैडकांस्टेबल चंद्र किशोर की तरफ से जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts