विवाहिता ने फंदा लगाकर दी जान

विवाहिता ने फंदा लगाकर दी जान

दहेज हत्या का प्रकरण दर्ज

जोधपुर,विवाहिता ने फंदा लगाकर दी जान। शहर बासनी औद्योगिक चरण प्रथम शंकर नगर में रहने वाली एक महिला ने मंगलवार की रात को अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसके भाई ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए भगत की कोठी थाने में मामला दर्ज कराया है। मृतका की शादी वर्ष 2016 में हुई थी। पुलिस ने बुधवार को शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़ें – फार्म हाउस से लौट रहे दो युवकों पर कातिलाना हमला

एसीपी पश्चिम नरेंद्र दायमा ने बताया कि शंकरनगर बासनी प्रथम चरण में रहने वाली 32 साल की आयुषी पत्नी अमित के मंगलवार रात को अपने घर में फंदा लगाकर जान देने की सूचना मिली थी। पुलिस को सूचना अस्पताल द्वारा दी गई। आयुषी के फंदा लगाने का पता चलने पर परिजन उसे एमडीएम अस्पताल लेकर आए थे, मगर यहां पर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। एसीपी नरेंद्र दायमा ने बताया कि मृतका आयुषी की शादी 13 जून 2016 को अमित के साथ हुई थी। उसके भाई जालोरी गेट खांडाफलसा निवासी प्रेम पालीवाल पुत्र कौशलचंद्र ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा परिजन को सुुपुर्द कर दिया गया। मामला भगत की कोठी थाने मेें दर्ज हुआ है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts