वृद्ध को जान की धमकी व 50 लाख की डिमाण्ड करने वाले दो गिरफ्तार

  • किराएदार फ्लैट खाली नहीं कर रहा था
  • गुर्गों से फोन पर धमकाया

जोधपुर,वृद्ध को जान की धमकी व 50 लाख की डिमाण्ड करने वाले दो गिरफ्तार। शहर की महामंदिर पुलिस ने वृद्ध को जान की धमकीं एवं पचास लाख की डिमाण्ड करने वाले दो शख्स को गिरफ्तार किया है। इस बारे में गत साल केस दर्ज करवाया गया था। पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर रही है। मामला मकान मालिक और किराएदार को लेकर है। वृद्ध को दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी गई थी।

यह भी पढ़ें – फाइनेंस कर्मियों ने किया सिटी बस चालक व खलासी का अपहरण

महामंदिर पुलिस ने बताया कि दूसरी पोल नाथजी का आसन निवासी पारसमल जैन की तरफ से गत साल रिपोर्ट दी गई थी। उसमें बताया कि उनका एक फ्लैट महामंदिर दूसरी पोल मेें है। जहां पर प्रवीणा राठौड़, उसके पति मुकेश को किराए पर सितंबर 2022 को दिया गया था। बाद में 25 जनवरी 23 को किरायानामा तैयार करवाया गया। फिर किराया नामा पूर्ण होने पर उसे बार बार नया किरायानामा निष्पादित करने को कहा गया तो वे मौखिक में टालमटोल करते रहे। फिर मकान को हड़पने की नीयत से दुष्कर्म के झूठे केस मेें धमकियां देने लगे। उनके द्वारा किन्हीं लोगों द्वारा जान की धमकी एवं पचास लाख की डिमाण्ड के लिए भी धमकाया गया।

पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच एएसआई मनीराम को सौंपी गई। पुलिस ने अब प्रकरण में दो युवकों आसिफ और अमन को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि वृद्ध पारसमल को वाट्सएप कॉलिंग के साथ मैसेज के जरिए गंदे संदेश भेजे गए।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews