मुख्यमंत्री भजनलाल पहुंचे जोधपुर

मुख्यमंत्री भजनलाल पहुंचे जोधपुर

जोधपुर,मुख्यमंत्री भजनलाल पहुंचे जोधपुर। राज्य के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा एक दिवसीय चुनावी दौरे पर जोधपुर पहुंचे। जोधपुर एयर पोर्ट पर उनका स्वागत किया गया। यहां से वे सीधे रातानाडा के चामी पोलो मैदान चुनावी सभा में पहुंचे। उनके साथ ही चिकित्सा मंत्री गजेंद्र खींवसर,कैविनेट मंत्री जोगाराम पटेल,उद्योग राज्य मंत्री केके विश्नोई,नारायण पंचारिया सहित कई नेता थे।

यह भी पढ़ें – महिला मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए कार्ययोजना बनाने के निर्देश

मुख्यमंत्री जोधपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में आयोजित नामांकन सभा में शामिल हुए। उन्होंने कई लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई,उन्हें भाजपा का दुपट्टा पहना कर पार्टी में शामिल किया।

जोधपुर के रातानाडा स्थित चामी पोलो मैदान में आयोजित चुनावी सभा में संभाग भर से नेता,कार्यकर्ता भाग ले रहे हैं। चुनावी सभा के लिए मैदान में मुख्य पांडाल के अतिरिक्त दांए- बांए दो पांडाल लगाए गए हैं। तीनों विशाल पांडाल में लगभग 12 हजार लोगों के बैठने के लिए कुर्सियां लगाई गई हैं।यहां पर कई नेताओं,विधायकों ने चुनावी रैली को संबोधित किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts