सरकारी स्कूल में सेंध लगाने के दो आरोपी गिरफ्तार

चार टेबलेट फोन और इलेक्ट्रानिक सामग्री बरामद

जोधपुर,सरकारी स्कूल में सेंध लगाने के दो आरोपी गिरफ्तार। शहर की देवनगर पुलिस ने चार दिन पहले मसूरिया बलदेव नगर में सरकारी स्कूल में सेंध लगाने वाले दो नकबजनों को गिरफ्तार किया है।एसीपी प्रतापनगर अशोक आंजणा ने बताया कि बलदेव नगर मसूरिया में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय है। जहां पर 27 अगस्त को नकबजन इलेक्ट्रानिक सामान आदि चोरी कर ले गए। इस बारे में स्कूल अध्यापक मोहम्मद फिरोज की तरफ से केस दर्ज कराया गया था। थानाधिकारी संजीव स्वामी के नेतृत्व में एएसआई पेमाराम, कांस्टेबल मोतीलाल, पिंटू सिंह एवं बंदीराम की टीम का गठन किया गया।

इसे भी पढ़ें- नशा पूर्ति के लिए शातिर मोबाइल लूटता था,गिरफ्तार कर दस मोबाइल बरामद

पुलिस ने आस पास लगे सीसीटीवी फुटेजों के आधार पर बाद में नकबजनों की पहचान करते हुए दो शातिर नकबजन भील बस्ती प्रताप नगर सदर निवासी रोहित उर्फ सूरज पुत्र पुखराज भील एवं शेरे राजस्थान कॉलोनी प्रतापनगर सदर के भूपेंद्र उर्फ टीबा पुत्र सुरेश भील को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चार टेबलेट फोन,दो छत पंखे,पानी की मोटर और अन्य चोरी का सामान जब्त किया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews