मंदिर में कैमरे तोड़फ़ोड़ कर दानपेटी चुराने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

मंदिर में कैमरे तोड़फ़ोड़ कर दानपेटी चुराने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर, कमिश्ररेट की झंवर पुलिस ने हेमनगर गांव के बाहर पीपलाई नाडी के समीप सूने स्थान पर बने हनुमान और जंभेश्वर भगवान मंदिर में दानपेटी चुुराने, दानपेटी को तोडऩे का प्रयास करने एवं कैमरों को तोड़ऩे वाले दो शख्स को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी पूर्व में भी नकबजनी में शामिल रहा है। पुलिस अब पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ में जुटी है।

थानाधिकारी मनोज परिहार ने बताया कि हेमनगर गांव के बाहर पीपलाई नाडी के पास मेें सूने स्थान पर भगवान हनुमान एवं जंभेश्वर का मंदिर है। जिसमें 17 मार्च की रात को सेंधमारी प्रयास हुआ। अज्ञात शख्स ने दानपेटी चुराने, एक अन्य दानपेटी को कटर से काटने के साथ कैमरों में तोड़फ़ोड़ की थी। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए पुलिस की एक टीम हैडकांस्टेबल शैतानसिंह एवं कांस्टेबल महेंद्र सिंह, प्रतापाराम, श्यामलाल, दलाराम को लगाया गया। पुलिस ने अथक परिश्रम के बाद दो आरोपियों सेवाला झंवर निवासी महेंद्रसिंह पुत्र गणपत सिंह एवं मगसिंह पुत्र प्रेमसिंह को गिरफ्तार किया। आरोपी महेंद्रसिंह के खिलाफ पहले भी तीन प्रकरण चोरियों के सामने आ चुके है। अब दोनों से पूछताछ की जा रही है।

बाइक सवार युवक गिरफ्तार, छह ग्राम स्मैक पकड़ी

झंवर थानाधिकारी मनोज परिहार ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम की कड़ी में पुलिस की टीम ने खुडाला फांटा हाइवे पर नाकाबंदी की। तब एक बाइक सवार युवक को रोककर तलाशी ली गई। युवक के पास से 6.10 ग्राम स्मैक बरामद हुई। इस पर आरोपी खुडाला के सुरतानगर निवासी विष्णु पुत्र सुखाराम विश्रोई को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट में केस बनाया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी खुद व्यसनी है। नशा करने के साथ नशे का कारोबार भी कर रहा है। पुलिस की टीम के मदनलाल एवं दिनेश डारा की उसको पकडऩे में अहम भूमिका रही। टीम में एएसआई भंवरलाल, हैडकांस्टेबल जबरसिंह, संजय जैन, प्रतापाराम, बाबूलाल एवं अशोक कुमार भी शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews