महिला दिवस पर आयशा को दी श्रद्धांजलि

जोधपुर, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर शहर में जहां अनेकों कार्यक्रम देखने को मिले, वहीं दूसरी और जोधपुर के एयर फोर्स एरिया में हाल ही में अहमदाबाद साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या करने वाली आयशा को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडल जलाकर आयशा को श्रद्धांजलि अर्पित की गई ।

ribute-Ayesha-Women's-Day.jpg

समाजसेवी मेहरून निशा ने बताया कि हाल ही में कुछ दिनों पूर्व अहमदाबाद के साबरमती नदी में सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर आयशा ने खुदकुशी कर ली थी उसके बाद देश में आयशा को लेकर कई सामाजिक संगठनों सहित कई लोगों ने आयशा के प्रति गहरी संवेदना व दुख प्रकट किया था।

आयशा ने अपने ससुराल से परेशान होकर और अपने पति आरिफ से परेशान होकर नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद पुलिस ने आयशा के पति आरिफ को गिरफ्तार किया। आज उस वायरल वीडियो को देख कर हम सभी लोग बहुत ही दुखी हैं, उस प्यारी सी बच्ची ने मुस्कुराते हुए आत्महत्या कर ली। हम सभी आयशा के परिवार के साथ हैं और अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस होने के चलते उस मासूम आयशा के प्रति कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर उस नारी व मासूम आयशा को याद किया गया। इस मौके पर मेहरून्निसा टाक, चांद बीबी, प्रिया सिंह सहित कई महिलाएं श्रद्धांजलि सभा में मौजूद थी।

Similar Posts