नैनीताल में पर्यटक बस खाई में गिरी 7 की मौत 22 घायल

  • हिसार के थे पर्यटक
  • पर्यटकों से भरी बस में स्कूली बच्चे,शिक्षक और स्टाफ था
  • उत्तराखंड घूमने के बाद हिसार लौट रहे थे पर्यटक

नैनीताल,नैनीताल में पर्यटक बस खाई में गिरी 7 की मौत 22 घायल।उत्तराखंड के नैनीताल जिले के हल्द्वानी के पास कालाढूंगी-नैनीताल रोड पर रविवार सायं एक पर्यटक बस अनियंत्रित हो कर खाई में गई जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई सुर 22 घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां से घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल में रैफर किया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस के खाई में गिरने से घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई।

यह भी पढ़ें – डॉ रोहित माथुर ने एशिया पसिफ़िक कॉन्फ़्रेंस में लिया भाग

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा के हिसार से पर्यटकों का एक दल नैनीताल घूमने आया था। घूमने के बाद ये पर्यटक रविवार को हिसार लौट रहे थे। इन पर्यटकों से भरी बस में स्कूली बच्चे,शिक्षक और स्टाफ था, बस में 32 लोग सवार थे। रविवार सायं यह बस घटगढ़ के पास नलनी मोड़ पर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में 7 की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए प्राथमिक सामुदायिक केंद्र कालाढूंगी हल्द्वानी लाया गया। जहां से उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल में रैफर किया गया। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस, एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया। मृतकों के आंकड़ा बढ़ भी सकता है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews