तीन मोबाइल लुटेरे गिरफ्तार,जेल भेजा

वारदात में प्रयुक्त बाइक और मोबाइल जब्त

जोधपुर,तीन मोबाइल लुटेरे गिरफ्तार,जेल भेजा। शहर की मंडोर पुलिस ने 26 अक्टूबर को मोबाइल लूट के एक प्रकरण का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को पकड़ा है। इनसे वारदात में प्रयुक्त बाइक को भी जब्त किया गया है। लूट का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया।थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि मंडलाकलां फलोदी हाल आर्य समाज भवन हनुमान कॉलोनी नागौरी गेट निवासी नखताराम पुत्र मगाराम जाट का मोबाइल तीन बदमाश पहाडग़ंज एरिया में लूट कर ले गए। इस पर बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस की एक टीम को लगाया गया। पुलिस ने आज उदयमंदिर आसन सरकारी स्कूल के पीछे हाल मदेरणा कालोनी निवासी मोहम्मद शहादत उर्फ मानु पुत्र साबिर,दरगाह चौक मदेरणा कॉलोनी निवासी घोष मोहम्मद उर्फ बाबू पुत्र अब्दुल शकूर और माता का थान मदेरणा कॉलोनी दरगाह चौक के ही सोहिल खान उर्फ एजे सरकार पुत्र दौलत खां को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें – विधान सभा चुनाव का नोटिफिकेशन जारी नामांकन प्रक्रिया शुरू

आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त बाइक को जब्त करने के साथ लूट का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया। सभी को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया है।आरोपियों ने गैंग बना रखी थी और नशा पूर्ति के लिए लूटपाट कर रहे थे। लूट की सामग्री को आगे सस्ते दामों में बेच डालते थे। प्रकरण खुलासे में पुलिस थाना महामंन्दिर के कांस्टेबल प्रकाश की विशेष भूमिका रही। जबकि पुलिस की टीम में थानाधिकारी के साथ एएसआई ओमप्रकाश,कांस्टेबल जयपाल,पंचाराम,नरसिंगाराम और मुकेश शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews