बाइक सवार तीन बदमाशों ने पैदल राहगीर से मोबाइल लूटा

  • पुलिस ने दो बाल अपचारी सहित युवक को किया गिरफ्तार
  • तीन दिन पहले ही जेल से रिहा हुआ था

जोधपुर,बाइक सवार तीन बदमाशों ने पैदल राहगीर से मोबाइल लूटा। शहर के रातानाडा हलके में एक हैण्डलूम की गली अजीत कॉलोनी मोड़ पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने पैदल युवक से उसका आईफोन लूटकर भाग गए। आईफोन पीडि़त के मालिक का बताया गया है। रातानाडा पुलिस ने लूट में प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ करते हुए गुरुवार को दो बाल अपचारियों को संरक्षण में लिया और एक युवक को लूट एवं बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी तीन दिन पहले ही जेल से रिहा होकर आया था और साथियों संग मिलकर बाइक को चुराने के साथ लूट की वारदात की।

यह भी पढ़ें – मसूरिया मंदिर में भक्ति सरोवर कार्यक्रम शुक्रवार को

थानाधिकारी नरेश कुमार मीणा ने बताया कि बाड़मेर के बाकासर सेडवा साता निवासी हिंगलाजदान पुत्र खोड़ीदान चारण की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह 12 सितंबर की रात को फोन पर बात करते हुए पैदल अजीत कॉलोनी मोड़ से निकल रहा था। तब पीछे से एक बाइक पर तीन बदमाश आए और उसके हाथ पर झपट्टा मारकर फोन ले गए। उसका आईफोन-15 सेठ का था। वह बदमाशों के पीछे भी भागा था। मगर वे ओझल हो गए। रात को समय होने पर गाड़ी के नंबर भी नहीं देख पाया। पुलिस अब फुटेज से बदमाशों की पहचान के साथ तलाश आरंभ करते हुए दो बालकों को सरंक्षण में लिया। एक युवक सांसी कॉलोनी पांच बत्ती निवासी राजा उर्फ मकड़ा पुत्र शिवलाल सांसी को गिरफ्तार किया है। आरोपी तीन दिन पहले ही जेल से रिहा हुआ था उसे बाइक चोरी के आरोप में जेल हुई थी। जेल से बाहर आते ही फिर बाइक चोरी के साथ मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। अभियुक्त से पूछताछ चल रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews