अलग अगल हादसों में तीन की मौत

जोधपुर, शहर और इसके आस पास के इलाकों में हुए अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। संबंधित थाना पुलिस ने कार्रवाई के उपरांत शवों को उनके परिजन को सौंपा।
बोरानाडा पुलिस ने बताया कि नेणों-देवासियों की ढाणी के पास रहने वाले बाबूलाल पुत्र हनुमानराम जाट ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसकी माताजी बालीदेवी को करंट लगने पर परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे।

मगर कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। पुलिस ने इस बारे में मर्ग दर्ज किया। बोरूंदा के रणसी गांव निवासी मजहर हुसन पुत्र अकबर हुसैन ने पुलिस को बताया कि उसका रिश्तेदार मुस्लिम कुरैशी (46) पुत्र फारूख मोहम्मद गांव में ही अपने ट्रक पर तिरपाल बांधने के लिये ट्रक के ऊपर चढ़ा।

Click image to more details👆

तब ट्रक के पास से ही निकली रही बिजली की लाइन की चपेट में आने से वह करंट से झुलस गया। उसके इलाज के लिये अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। घटना में मर्ग की कार्रवाई की गई।

इधर मंडोर पुलिस के अनुसार रेबारियों का टांका निवासी मनोहर कांत पुत्र अमीचंद ने बताया कि उसका छोटा भाई तेजप्रकाश (23) गुरूकृपा मानसिक विमंदित गृह आंगणवा में रहता था। उसकी अचानक से तबीयत बिगड़ गई। संभवत: उसे कोई दौरा पड़ा था। तब उसे अस्पताल ले जाया गया। मगर वह चल बसा।

Buy Best deals everyday👆

>>> डॉ सूरज प्रकाश और बंकिमचंद्र की जयंती मनाई

Shop now.👆

Similar Posts