जोधपुर, कमिश्ररेट के अलग-अलग पुलिस थाना क्षेत्रों में तीन लोगों की हादसे में मौत हो गई। शव कार्रवाई के बाद परिजन को सुपुर्द कर दिए गए। सूरसागर पुलिस ने बताया कि न्यू चांदपोल स्थित कालियादुक्का हरिजन बस्ती के रहने वाले राजकुमार पुत्र कालूराम की तरफ से मर्ग की रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके भाई 20 साल के राजवीर को कालीबेरी अंबेडकर कॉलोनी में सर्प ने काट लिया था। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर वह चल बसा। घटना को लेकर सूरसागर पुलिस ने शव को कार्रवाई के बाद परिजन को सौंपा।

दूसरी तरफ झंवर पुलिस ने बताया कि 13 सितंबर को लोरडी देजगरा की ढाणी में लगी आग से झुलसी 65 साल की अणदीदेवी पत्नी भींयाराम जाट को महात्मा गांधी अस्पताल के बर्न यूनिट में भर्ती करवाया गया। मगर उसकी उपचार के बीच मौत हो गई। झंवर पुलिस ने मृतका के रिश्तेदार लोरडी देजगरा निवासी ओमाराम जाट की तरफ से मर्ग दर्ज किया। रातानाडा पुलिस ने बताया कि न्यू लोको कॉलोनी निवासी सूरजसिंह पुत्र तेजसिंह अपने कमरे में संदिग्ध स्थिति में बेहोशी की हालत में मिला। इस पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर वह भी चल बसा। घटना को लेकर उसके भाई चंद्रसिंह की तरफ से मर्ग की रिपोर्ट दी गई। उसकी मौत किन कारणों से हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो पाएगा। परिवार मूल रूप से उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। पिता रेलवे में कर्मचारी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews