jewelery-stolen-from-womans-bag-in-roadways-bus

दोस्त को वीडियो कॉल कर फंदे को लगाया गले

दोस्त को वीडियो कॉल कर फंदे को लगाया गले

-हनी ट्रेप का मामला

-मृतक के पिता ने युवती और परिजन पर लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप

जोधपुर,शहर के भगत की कोठी घांची कॉलोनी में रहने वाले एक टेंट व्यवसायी ने अपने घर में फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली। मृतक मूल रूप से फरीदाबाद हरियाणा का रहने वाला है। मरने से पहले उसने अपने एक मित्र को वीडियो कॉल कर फंदा लगाने की बात की और स्क्रीन शॉट भेजा था। मृतक के पिता जोधपुर पहुंचे और पता लगा कि उसके पुत्र को एक युवती और उसके परिजन फोटोग्राफ्स आदि को लेकर ब्लैकमेल कर रुपयों की डिमाण्ड कर रहे थे। इस पर पिता की तरफ से पुलिस में अब आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित के किए जाने का केस दर्ज करवाया गया है। भगत की कोठी पुलिस इसमें जांच कर रही है। शव को कार्रवाई के बाद उसके परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

यह भी देखें-जमीन विवाद में फायरिंग,फेबरिक व्यवसायी घायल

मूलत: हरियाणा के फरीदाबाद स्थित बंगाली कॉलोनी में रहने वाले ओंकारनाथ की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसका शादीसुदा पुत्र शिवकुमार उर्फ शिबु 38 साल का यहां भगत की कोठी में घांची कॉलोन में रहता था। उसकी पत्नी और बच्चे भी साथ में रहते हैं। पुत्र यहां भगत की कोठी में ही टेंट डेकोरेशन का कार्य करता है। पुत्र के घर में कुड़ी भगतासनी की एक युवती ताशु आती जाती थी और वह पुत्र के साथ फैमेली मेंबर की तरह थी। वह पारिवारिक कामों में अपनी दखलअंदाजी भी रखती थी जिस वजह से घर में कहल चलता रहता था।

इसे भी पढ़िए- महिला ने फंदा लगाकर दी जान,बेटे ने लगाया दुष्कर्म और वीडियो बनाकर परेशान करने का आरोप

सप्ताह भर पहले उसकी पुत्रवधु और बच्चे हरियाणा आ गए थे। अभी दो दिन पहले शिबु के दोस्त अंकित ने फोन कर बताया कि शिबु ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। उसने वीडियो कॉल कर उसका स्क्रीन शॉट अंकित को भेजा था। तब अंकित तत्काल उसके घर पहुंचा तो शिबु फंदे पर लटका मिला। इस पर परिवार के लोग हरियाणा से जोधपुर पहुंचे। मृतक के पिता का आरोप है कि घर में आने वाली कुड़ी ताशु,उसका पिता, मां और भाई आदि मिलकर उसके पुत्र को फोटो से ब्लैकमेल कर रहे थे। उससे रुपयों की मांग की जाती थी। इस वजह से परेशान होकर उसके पुत्र ने फंदा लगाकर अपनी जान दी है। भगत की कोठी पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सुपुर्द कर दिया गया हैै। नामजद लोगों से पड़ताल की जानी है।

एप इंस्टॉल यहां से कीजिए-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts