तीन दिवसीय संस्कृति उत्सव का होगा भव्य आयोजन

  • मारवाड़ इंटरनेशनल सेंटर में होगा आयोजन
  • कवि सम्मेलन मुशायरा, बॉलीवुड नाईट और सूफ़ी संगीत के होंगे कार्यक्रम

जोधपुर,तीन दिवसीय संस्कृति उत्सव का होगा भव्य आयोजन। राजस्थान संगीत नाटक अकादमी जोधपुर और जोधपुर विकास प्राधिकरण के संयुक्त तत्वावधान में तीन दिवसीय संस्कृति उत्सव का भव्य आयोजन 30 सितम्बर से 2 अक्तूबर तक नव निर्मित मारवाड़ इंटरनेशनल सेण्टर के मुख्य सभागार में आयोजित किया जायेगा।
अकादमी अध्यक्ष बिनाका जेश ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा जोधपुर को जो अंतर्राष्ट्रीय स्तर के हॉल की सौग़ात दी गई है उसे अधिकाधिक लोग आकर देखें तथा साहित्य संस्कृति के प्रदर्शनों का आनंद उठाएं,इसी भाव से संस्कृति उत्सव का आयोजन वृहद् स्तर पर आयोजित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – बैंक ऑफ इंडिया का सतर्कता जागरुकता सप्ताह का आगाज

बिनाका ने बताया कि 30 सितम्बर को राष्ट्रीय कवि सम्मेलन,1अक्तूबर को बॉलिवुड नाईट के तहत इंडियन आईडल फ़ेम रेणु नागर व सवाई भाट अपनी आवाज़ का जादू बिखेरेंगे। 2 अक्तूबर गांधी जयंती के अवसर पर विख्यात सूफ़ी गायिका ममता जोशी अध्यात्म संगीत से सराबोर करेगी।
केंद्र के निदेशक सुपारस भंडारी ने बताया कि इंटरनेशनल सेंटर उद्घाटन के बाद पहली बार आयोजित हो रहा यह समारोह में प्रतिदिन सायं 7 बजे प्रारंभ होगा जिसके निःशुल्क प्रवेश पत्र सेंटर व अकादमी कार्यालय से प्राप्त किए जा सकते हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews