नकबजनी के तीन आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर,नकबजनी के तीन आरोपी गिरफ्तार। शहर की माता का थान पुलिस ने गत माह मदेरणा कॉलोनी में एक मकान में हुई सैंधमारी की घटना में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। माता का थान पुलिस ने बताया कि गत 11 मार्च को मदेरणा कॉलोनी नाडी मोहल्ला निवासी मोहम्मद आसिफ पुत्र मोहम्मद फारूक की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया था।

यह भी पढ़ें जोधपुर-मऊ साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन का चलेगी

इसमें बताया कि 10 मार्च को उसकी माताजी की तबीयत ठीक नहीं होने पर पिता इलाज के लिए अहमदाबाद लेकर गए थे। वह घर पर ही था मगर बाद में वह भी अपनी पत्नी के दूसरे मकान पर सोने चला गया। सुबह आया तो मकान में चोरी का पता लगा। पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में चोरी गए सामान का ब्यौरा नहीं दिया गया।पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद अब तीन आरोपियों सुभाष चौक रातानाडा निवासी मोहम्मद इरफान पुत्र अब्दुल अजीज, दर्पण सिनेमा के पास रहने वाले अमन हुसैन पुत्र नासिर हुसैन एवं उदयमंदिर आसन सरकारी स्कूल के पीछे रहने वाले अब्दुल कलाम उर्फ बंटी उर्फ कायरा पुत्र नियाज मोहम्मद को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews