सब्जी विक्रेता व चालक से मारपीट कर 25 हजार रुपए और मोबाइल लूटा

भदवासिया मंडी में लूटपाट

जोधपर,सब्जी विक्रेता व चालक से मारपीट कर 25 हजार रुपए और मोबाइल लूटा। शहर के भदवासिया सब्जी मंडी क्षेत्र में 15-16 अप्रेल की रात में अज्ञात बदमाशों ने एक सब्जी विक्रेता और उसके चालक से मारपीट कर 25 हजार से ज्यादा रुपए, मोबाइल आदि लूट लिए। बदमाशों ने जाते हुए जान की धमकी दी। पीडि़त ने इस बारे में महामंदिर थाने में रिपोर्ट दी है। मंडी परिसर में लगे कैमरों से अब फुटेज को देखकर बदमाशों की पहचान की जा रही है। फिलहाल कोई आरोपी हाथ नहीं लगा है।

यह भी पढ़ें – सूर्यनगरी हुई राममय,शहर भर में गूंजा जय श्रीराम

फलोदी जिले के भीकमकोर मतोड़ा का रहने वाला मनीष पुत्र राजूराम पिकअप चलाता है। वह 15 अप्रेल की रात में अपने मालिक गणेशदास के साथ में पिकअप लेकर गाड़ी पुष्प और खाली कैरेट लेकर जोधपुर भदवासिया मंडी की तरफ आ रहा था। तब किशोर बाग पहुंचने पर एक बाइक पर दो तीन बदमाश गाड़ी को बीच सड़पर लहराते हुए चला रहे थे। जिस पर उन्हें टोकने का प्रयास किया गया। मगर वे मान नहीं रहे थे। इसके बाद वह रात पौने एक बजे भदवासिया मंडी पहुंचा तब माल उतारते वक्त दो तीन बाइक पर युवक आए और मारपीट की फिर पांच हजार रुपए छीन लिए। पीडि़त मनीष ने अपने मालिक गणेशदार को फोन लगाने का प्रयास किया तो उसका फोन भी छीन लिया। उसका ब्लूट्रूथ भी छीन लिया। अन्य मदद से मालिक गणेशदास को बुलाया तो गणेशदास वहां पहुंचा। इस पर बदमाशों ने गणेश दास से भी मारपीट की व 20 हजार 500 रुपए लूटपाट कर जान की धमकी देकर भाग गए। महामंदिर पुलिस ने मारपीट एवं लूट का प्रकरण दर्ज कर अब आरोपियों की पहचान के साथ तलाश आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews