एडिशनल एसपी (एसीबी)बनकर विवाद सुलझाने के लिए पार्टी को धमकाया

एडिशनल एसपी (एसीबी)बनकर विवाद सुलझाने के लिए पार्टी को धमकाया

  • दो पार्टियों के बीच चल रहा लेनदेन का विवाद
  • एएसपी ने दी रिपोर्ट

जोधपुर,भ्रष्टचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नाम से एक पार्टी को फोन पर धमकी देकर मामला सुलझाने को कहा गया है। इस बात का पता लगने पर एएसपी की तरफ से उदयमंदिर थाने में इस बाबत केस दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने इसमें धमकाने का प्रकरण दर्ज किया है।

दरअसल पाली जिले के सोजत के दिलीप पोरवाल और पाली के भरत पोरवाल के बीच रूपयों के लेनदेन का लेकर विवाद चला आ रहा है। जिसका मामला भी पाली के सोजत कोर्ट में विचाराधीन है। इस मामलें में 8 जून को पार्टियों के केस की सुनवाई होनी है। 5 जून को भरत पोरवाल को किसी शख्स ने फोन कर खुद को एसीबी का एएसपी दुर्गसिंह राजपुरोहित होना बताया और केस को सुलझाने की बात की। इस पर पीडि़त ने यह बात एसीबी एएसपी तक पहुंचाई।

इस बारे में जानकारी होने पर अब एसीबी के एएसपी दुर्गसिंह राजपुरोहित की तरफ से उदयमंदिर थाने में केस दर्ज कराया गया है। बताया जाता है कि दोनों पार्टियों के बीच कोई दस लाख का लेन देन का विवाद है, मगर वह कोर्ट में चल रहा है। इस बीच एक पक्ष को किसी शातिर ने एएसपी दुर्गसिंह राजपुरोहित बनकर फोन कर दिया और धमका। उदयमंदिर पुलिस ने घटना में मामला दर्ज करते हुए अब जांच आरंभ की है। सामने वाले शख्स का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews