इस वर्ष का माणक अलंकरण संगीता शर्मा को दिया जाएगा

माणक अलंकरण-2021 व पांच विशिष्ट पुरस्कारों की घोषणा

जोधपुर, खोजपूर्ण, गवेशणात्मक व रचनात्मक पत्रकारिता के क्षेत्र में दिये जाने वाले प्रतिष्ठित ‘माणक अलंकरण-2021 व पांच विशिष्ट पुरस्कारों की घोषणा रविवात को मानजी का हत्था स्थित जलतेदीप सभागार में आयोजित संगोष्ठी में चयन समिति की ओर से समारोह की अध्यक्षता कर रहे राजस्थान मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष व पूर्व जस्टिस गोपाल कृष्ण व्यास ने की।

जिसमें अंग्रेजी दैनिक फर्स्ट इंडिया जोधपुर ब्यूरो प्रमुख तथा मरु तिकोन की वरिष्ठ पत्रकार संगीता शर्मा को ‘माणक अलंकरण तथा विशिष्ट पुरस्कारों में जनसम्पर्क श्रेणी में सूचना जनसम्पर्क विभाग कोटा के उपनिदेशक हरिओम सिंह गुर्जर, इलेक्ट्रोनिक मीडिया श्रेणी में न्यूज 18 राजस्थान के जोधपुर के चन्दशेखर व्यास, छायाकार व कार्टूनिस्ट श्रेणी में हनुमानगढ के स्वतंत्र कार्टूनिस्ट मस्तान सिंह तथा जलतेदीप समूह से दिल्ली के विशेष संवाददाता गोपेन्द्रनाथ भट्ट को दिए जाने की घोषणा की गई।

संगोष्ठी में पांचवां विशिष्ट पुरस्कार संस्थापक सम्पादक माणक मेहता की धर्मपत्नी कमला जैन की स्मृति में स्थापित राजस्थानी लेखन महिला साहित्यकार बीकानेर की डॉ. कृष्णा आचार्य को दिए जाने की घोषणा की गई। सभी चयनित प्रतिभाओं को दैनिक जलतेदीप के स्थापना दिवस पर आयोजित लोक समारोह में इन पुरस्कारों से सम्मानित किया जाएगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews